scorecardresearch
 

जब सलमान के जीजा आयुष शर्मा को मिला कमेंट- लड़की लगते हो, ऐसा था रिएक्शन

लवयात्री से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाले आयुष शर्मा ने बताया कि उन्हें फैंस से कई आलोचनाएं मिली हैं जिसमें सबसे अलग है कि आयुष लड़की जैसे दिखते हैं, सभी आलोचनाओं को नोट डाउन करके उनपर पूरी तरह काम कर आयुष अंतिम द फाइनल ट्रुथ में जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

रिपोर्टर ने कहा लड़की लगते हैं आयुष शर्मा, सभी आलोचनाओं को नोट डाउन कर अपने अपर किया काम रिपोर्टर ने कहा लड़की लगते हैं आयुष शर्मा, सभी आलोचनाओं को नोट डाउन कर अपने अपर किया काम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिपोर्टर ने कहा लड़की लगते हैं आयुष
  • आलोचनाओं को लिया पॉजिटिव
  • कड़ी महनत कर अपने उपर किया काम

सुपरस्टार सलमान खान की बहन के पति आयुष शर्मा लवयात्री में आने के बाद अपनी एक्टिंग का जलवा अंतिम द फाइनल ट्रुथ में दिखाने वाले हैं. जैसे हर एक्टर को तारीफों के साथ आलोचनाएं भी सुननी पड़ती है वैसा ही आयुष के साथ हुआ. फिलहाल आयुष अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

इसी बीच उन्होंने बताया कि मेरी पहली फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद एक रिपोर्टर ने कहा कि में लड़की जैसा दिखता हूं, यह ऐसा कमेंट था जो शायद किसी एक्टर ने नहीं सुना हो. आलोचना को पॉजिटिव तरीके से लेते हुए आयुष ने काफी मेहनत कर अपने आप को सुधारा.

सभी आलोचनाओं पर किया काम

इंटरव्यू में आयुष ने बाताया कि मुझे आज तक अपना पहला कमेंट याद है. गुरूवार रात को जब लवयात्री के रिव्यू आना शुरू हुए थे तब एक बहुत ही फेमस रिपोर्टर को ट्रेलर देखने के बाद लगा कि में लड़की जैसा दिखता हूं. किसी ने कहा में इमोशनल सीन अच्छे से नहीं कर पाता, किसी ने कहा डॉयलॉग ढ़ंग से नहीं बोल पाता, कैमरा फेस नहीं कर पाता. इन सभी को मैनें नोट डाउन किया, तस्वीर खींचकर अपने वॉलपेपर पर लगाई और अपने उपर काम करना शुरू किर दिया.

Bigg Boss 15: एलिमिनेट कंटेस्टेंट्स के लिए ताबूत का इस्तेमाल, खफा फैंस बोले- 'कोविड को ध्यान में रखें 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

सलामन खान की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे आयुष

बता दें कि आयुष अपने आप में सुधार करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष ने बताया कि मुझे इतना बड़ा मौका सलमान भाई ने दिया है जिसपर मुझे खरा उतरना है इसीलिए में जी जान लगाकर मेहनत कर रहा हूं ताकि में उन्हें शर्मिंदा न कर सकू.और लोग यह न कहे कि मेरे अंदर काबिलियत नहीं है.  आयुष शर्मा जल्द ही सलमान खान और महेश मंजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं. जिसमें सलमान खान एक कॉप की भूमिका निभाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें