scorecardresearch
 

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: कब कर रहे अथिया शेट्टी-केएल राहुल शादी? सुनील शेट्टी ने बताया

अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर बीते कुछ दिनों से जबरदस्त बज बना हुआ है. दोनों की शादी को लेकर अब एक बार फिर से नई अपडेट सामने आई है, जिसे जानकर अथिया और केएल राहुल के फैन्स के चेहरे खुशी से खिल उठेंगे. 

X
सुनील शेट्टी, के एल राहुल, सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी, के एल राहुल, सुनील शेट्टी

क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप के चर्चे खूब होते नजर आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर तक शादी रचा सकते हैं. दोनों ही पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अथिया और केएल राहुल की शादी भी बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग होने वाली है. सुनील शेट्टी और माणा शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग साल 2022 की सर्दियों तक शादी रचा लेंगी. पिंकविला की रिपोर्ट से यह बात सामने आई है.  

सुनील शेट्टी ने बताया शादी का सच
हाल ही में इस बारे में सुनील शेट्टी से बातचीत की गई. उनसे अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियों को लेकर सवाल किया गया. इसपर सुनील शेट्टी ने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया कि मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे तय करेंगे. राहुल के शिड्यूल हैं. अभी वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीकन टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा, तब शादी होगी. एक दिन में शादी नहीं हो सकती न? 

कुछ दिनों पहले शेट्टी परिवार के करीबी सूत्र के हवाले से पिंकविला ने बताया था कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपल के पेरेंट्स केएल राहुल और अथिया शेट्टी को बहुत प्यार करते हैं. अगर सबकुछ ठीक रहता है तो दोनों ही इस साल 2022 के अंत तक पति-पत्नी के रिश्ते में बंध जाएंगे. बता दें कि सुनील शेट्टी एक मंग्लोरियन Tulu परिवार में जन्मे हैं. यह साउथ इंडियन हैं. केएल राहुल भी मैंगलुरु से ताल्लुक रखते हैं. कहा जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की साउथ इंडियन वेडिंग सेरेमनी होगी.

अथिया और केएल राहुल हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल रहे हैं. अब यह सीक्रेट नहीं रह गया है, क्योंकि दोनों ही अपने इंस्टाग्राम पर मशी फोटोज शेयर करते नजर आते हैं. फैन्स को भी दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. दोनों एक आई वियर का ब्रांड एंडॉर्स करते हैं. एक्ट्रेस के भाई अहान शेट्टी और पिता सुनील शेट्टी भी केएल राहुल संग अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें