scorecardresearch
 

अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड को किया बर्थडे विश, लिखा रोमांटिक मैसेज

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो अर्जुन और गैब्रिएला की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. बाद में दोनों की फिर से मुलाकात हुई. कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

गर्लफ्रेंड संग गैब्रिएला गर्लफ्रेंड संग गैब्रिएला

एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रायडिस का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को बर्थडे भी विश किया है. अर्जुन ने बेटे और गर्लफ्रेंड की फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत आत्मा. लव यू. हैप्पी बर्थडे. फोटोज में गैब्रिएला बेटे अरिक संग पोज देती दिख रही हैं. 

बता दें कि अर्जुन और ग्रैबिएला की शादी नहीं हुई है. अर्जुन, ग्रैबिएला संग लिवइन में रहते हैं. दोनों एक बेटे के पिता हैं. उनकी केमिस्ट्री शानदार हैं. 

कैसे शुरू हुई अर्जुन और गैब्रिएला की लवस्टोरी
दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो अर्जुन और गैब्रिएला की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. बाद में दोनों की फिर से मुलाकात हुई. कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. जुलाई 2019 में बेटे अरिक का स्वागत किया. अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दें कि मेहर जेसिया अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ हैं. दोनों की शादी 21 साल तक चली, फिर दोनों अलग हो गए. दोनों का तलाक हो गया. मेहर से अर्जुन को दो बेटियां हैं.
  
कंगना की फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कपूर
वर्क फ्रंट पर अर्जुन को पिछली बार जी5 की नेल पॉलिश में देखा गया था. इसमें मानव कौल, मधू, रजित कपूर और आनंद तिवारी जैसे स्टार्स भी थे. अब वो कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में नजर आएंगे. धाकड़ में कंगना सुपरहीरो के किरदार में हैं. वो जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें