scorecardresearch
 

'तुझे 40 साल गोद में पालकर बड़ा किया है', रणबीर कपूर से बोले अर्जुन कपूर

रणबीर कपूर आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर फैन्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. अर्जुन कपूर ने रणबीर को बर्थडे विश करते हुए एक क्यूट फोटो शेयर की है और कैप्शन में 'ब्रह्मास्त्र' कनेक्शन देते हुए उन्हें शुभकामनाएं भेजी हैं.

X
अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर
अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. घर के बाहर ढेरों फैन्स उन्हें विश करने के लिए पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फैन्स संग बातचीत और सेल्फी सेशन खूब वायरल हो रहा है. आज एक्टर 40 साल के हो गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर कपूर ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से कदम रखा था. साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म के बाद से रणबीर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक स्टेलर परफॉर्मेंस के साथ हिट फिल्म दी. फैन्स और सेलिब्रिटीज रणबीर कपूर को बर्थडे विश कर रहे हैं.

इस लिस्ट में अर्जुन कपूर भी शामिल हैं. अर्जुन कपूर जानते हैं कि रणबीर कपूर को उन्हें किस तरह मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश करना है. पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है, जब अर्जुन कपूर किसी को विटी अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हों. अर्जुन कपूर ने रणबीर कपूर संग एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में दोनों ही क्यूट अंदाज में आंखें बंद किए नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर, अर्जुन की गोद में बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन की ट्विस्टेड बर्थडे विश
अर्जुन कपूर ने जो रणबीर कपूर को बर्थडे विश किया है, उसमें 'ब्रह्मास्त्र' कनेक्शन उन्होंने निकाला है. अर्जुन ने लिखा, "तुझे ऐसे 40 साल से गोद में पालके बड़ा किया है मैंने और आज तू अग्नि बन गया. मुझे तुझपर गर्व है मेरे बॉय." नीतू कपूर ने भी बेटे रणबीर कपूर को बर्थडे विश करते हुए फोटो पोस्ट की थी, जिसमें दोनों ही मां-बेटे हंसते नजर आ रहे थे. 

नीतू कपूर ने लिखा था कि यह साल तुम्हारे लिए और हमारे लिए भी काफी खास रहा है. मुझे तुम्हारे पिता की इस समय बहुत याद आ रही है, क्योंकि वह काफी गर्व महसूस करते. मुझे उम्मीद है कि वह ऊपर बैठे ऑर्केस्ट्रा बजा रहे होंगे. हैप्पी बर्थडे. राणा मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. तुम मेरे शक्ति अस्त्र हो. रणबीर कपूर आजकल 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म ने करोड़ों में बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है. तीन दिनों के लिए मेकर्स ने फिल्म की 100 रुपये की टिकट भी की थी. फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर अबतक काफी क्रेज देखा जा सकता है, जबकि यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें