scorecardresearch
 

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने किराये पर लिया लग्जरी फ्लैट, लाखों में महीने का किराया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रेंट पर नया घर लेकर फैंस को सरप्राइज कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का और विराट ने  मुंबई के जुहू में एक फ्लैट किराए पर लिया है. कपल का आलीशान फ्लैट हाई राइज बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर है. 650 स्क्वायर फीट में फैले इस फ्लैट का किराया  2.76 लाख महीना है.

X
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अनुष्का और विराट अपने नए घर को लेकर चर्चा में आ गये हैं. कुछ दिन पहले ही कपल ने सिंगर किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले को लीज पर लिया था. वहीं अब खबर आई है कि विराट और अनुष्का ने मुंबई में रेंट पर नया फ्लैट लिया है. यकीन मानिये फ्लैट की कीमत जानकर आपके होश उड़ने वाले हैं. 

विराट-अनुष्का ने रेंट पर लिया घर
रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में एक फ्लैट किराए पर लिया है. कपल का आलीशान फ्लैट हाई राइज बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर है. कहा जा रहा है कि 1650 स्क्वायर फीट में फैले इस फ्लैट का किराया 2.76 लाख रुपये महीना है. यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लग्जरी फ्लैट के लिये हर महीने लगभग पौने तीन लाख रुपये किराया अदा करेंगे. 

खबरें ये भी हैं कि विराट और अनुष्का ने अपने स्वीट होम के लिये लगभग साढ़े सात लाख रुपये डिपोजिट कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, अनुष्का और विराट का रेटेंड फ्लैट पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड़ का है. नये और खूबसूरत आशियाने से अनुष्का और विराट हर रोज समंदर के अद्भुत नजारे का लुत्फ उठा पाएंगे. 

क्यों लिया रेंट पर फ्लैट?
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इससे पहले अक्टूबर में सिंगर किशोर कुमार का बंगला भी लीज पर लिया था. कहा जा रहा है कि मशहूर सिंगर का बंगला लीज पर लेकर विराट-अनुष्का ने वहां एक रेस्टोरेंट खोला है. 

इसके अलावा वर्ली की ओमकार बिल्डिंग में 35वें फ्लोर पर अनुष्का-विराट का खुद का फ्लैट है. खबरों के मुताबिक, विराट-अनुष्का के लग्जरी फ्लैट की कीमत करीब 34 करोड़ रुपये है. विराट-अनुष्का के घर में वो सारी सुविधाएं हैं, जिसे देखने के बाद वहां से आने का मन नहीं करेगा. यही नहीं, कपल के पास वर्सोवा में भी खुद का आलीशान फ्लैट है. खैर, जो भी है विराट और अनुष्का के फैंस तो उनकी हर खुशी में ही खुश नजर आते हैं. क्यों सही कहा है ना?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें