scorecardresearch
 

Virat Kohli संग वेकेशन के बाद वर्क मोड में Anushka Sharma, Chakda Express की शूटिंग की शुरु

एक महीने की प्रेपरेशन के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग फाइनली स्टार्ट कर दी है. अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर क्रिकेटर झूलन गोस्वामी और पति विराट कोहली ने रिएक्शन दिया है.

X
Anushka Sharma Anushka Sharma
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग शुरु
  • अनुष्का शर्मा निभा रहीं झूलन का किरदार
  • फीमेल क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक

पिछले दिनों ही वेकेशन से लौंटीं अनुष्का शर्मा अब फुल ऑन वर्क मोड में आ गई हैं. इस साल की शुरुआत में ही एक्ट्रेस ने अपने तीन साल के फिल्मी करियर के ब्रेक को चकदा एक्सप्रेस के अनाउंसमेंट से तोड़ डाला था. अनुष्का शर्मा फिल्म के सेट पर वापसी कर चुकी हैं. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. लंबी तैयारी और कड़ी मेहनत के बाद अनुष्का ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक की शूटिंग स्टार्ट कर दी है. 

सेट पर लौटीं अनुष्का
तीन साल के गैप के बाद अनुष्का शर्मा फिल्म चकदा एक्सप्रेस से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इसमें वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए अनुष्का ने क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है. एक महीने से एक्ट्रेस इस कैरेक्टर में ढलने की तैयारी कर रही थीं, जिसकी तस्वीरें वो अकसर ही सोशल मीडिया में शेयर करती थीं.

अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के पहले दिन की भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. इसमें उनकी वैनिटी वैन को देखा जा सकता है, जिसपर झूलन नाम लिखा है. साथ ही अनुष्का ने दो फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में क्रिकेट बॉल हैं, तो दूसरी फोटो में चकदा एक्सप्रेस में क्लैपबोर्ड है. इस बोर्ड पर टेक 1 सीन 1 शॉट लिखा है. 

स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाते दिखे 'सोनू' और 'टीटू', लंबे समय बाद साथ देखकर फैंस बोले- BFF
 

Kartik Aaryan के फैंस पर थी Kiara Advani की बुरी नजर, बताया उनके सामने बनती थीं एक्स्ट्रा स्वीट

विराट ने दिया रिएक्शन

अनुष्का ने पोस्ट कर कैप्शन लिखा- 'मैं वापस वहां हूं जहां मुझे होना चाहिए #Chakdaexpress #Shootbegins.' अनुष्का ने इस पोस्ट में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को भी टैग किया था. झूलन ने अनुष्का की इस फोटो पर प्यारा सा रिएक्शन दिया. झूलन ने हार्ट और क्लैपिंग करने वाली इमोजी के साथ अपना सहयोग जताया.

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस पोस्ट पर हार्ट और क्रिकेट बैट इमोजी का रिएक्शन दिया. अब अगर बात हो पत्नी के काम की तो भला पति विराट कोहली भी कैसे अपनी लेडी लव को सपोर्ट करने में पीछे रह सकते हैं. विराट ने भी अनुष्का के पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया. 

 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले ही मालदीव से पति विराट कोहली और बेटी वामिका संग छुट्टियां मना कर लौटी हैं. एक्ट्रेस ने वेकेशन की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिन्हें फैन्स ने भी खूब पसंद किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें