scorecardresearch
 

Anupam Kher ने मां से पूछा- क्या पी रही हो? जवाब सुनकर घबराए एक्टर

अनुपम खेर हाल ही में अपने भाई राजू का बर्थडे मनाने पहुंचे. जहां सभी ने जमकर मस्ती की. सेलिब्रेशन का वीडियो अनुपम ने अपने अकाउंट पर शेयर कर लिखा- 'आज राजू खेर के जन्मदिन पर खाना खाते वक्त मैंने मां से पूछा की वो क्या पी रही हैं? उनका जवाब सुनकर मैं घबरा गया और आप लोग हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे.'

X
अनुपम खेर, राजू खेर, दुलारी खेर
अनुपम खेर, राजू खेर, दुलारी खेर

अनुपम खेर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर परिवार से जुड़ी कई वीडियोज को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई राजू खेर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. परिवार के साथ डिनर एंजॉय करते अनुपम ने वीडियो में अपनी मां से पूछा- क्या पी रही हो. इस पर उनकी मां चौंक गईं. अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि मां का रिएक्शन देख आप हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. 

भाई के बर्थडे का सेलिब्रेशन
अनुपम खेर उन एक्टर्स में से हैं, जो फैमिली को वक्त देना जरूरी समझते हैं. अक्सर ही अपनी वीडियो में लोगों परिवार के महत्व को भी समझाते दिखते हैं. अनुपम मानते है कि फैमिली का साथ हर किसी को नसीब नहीं होता है. अनुपम खेर हाल ही में अपने भाई राजू का बर्थडे मनाने पहुंचे. जहां सभी ने जमकर मस्ती की. सेलिब्रेशन का वीडियो अनुपम ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. अनुपम ने कैप्शन दिया- 'आज राजू खेर के जन्मदिन पर खाना खाते वक्त मैंने मां से पूछा की वो क्या पी रही हैं? उनका जवाब सुनकर मैं घबरा गया और आप लोग हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बेटे के सवाल पर चौंकी मां

वीडियो में मां से अचानक पूछ बैठते हैं कि आप क्या पी रहे हो? एकदम से पूछने पर मां चौंक जाती हैं. और बोलती हैं मैं तो खाने का पूछ रही थी. इसके बाद अनुपम उन्हें राजू के साथ चियर करने को कहते हैं. वीडियो में सबको दिखा कर अनुपम मां से फिर से पूछते हैं. 'दुलारी जी, क्या पी रहे हो आप? जवाब में वो धीरे से कहती हैं...शराब. डरती हूं मैं तेरे से.' इसके जवाब में अनुपम कहते हैं, पियो-पियो ऐश करो. 

मां-बेटे के मजेदार बातों का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस अनुपम की मां की बातों से इतना कनेक्ट कर पा रहे हैं कि तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लंबे समय बाद मां के साथ नजर आए सर. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये कितनी क्यूट हैं. हमेशा मजेदार एक्सप्रेशन और कमेंट देती हैं. एक फैन ने कमेंट किया- ये जितना बोले उतना कम हैं. बहुत अमेजिंग है. 

इससे पहले भी अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया था, जहां उन्होंने भाई राजू को बर्थडे विश किया था. इस वीडियो में अनुपम ने अपने भाई की खूबियां बताई. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह वह अपने भाई राजू जैसे नहीं हो सकते. अनुपम ने बताया कि राजू  में बिल्कुल स्वार्थ नहीं है और वह अनुपम की सफलता को अपनी सफलता मानकर खुश रहते हैं. हाल ही में अनुपम ने एक शॉर्ट फिल्म का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे परिवार की महत्वता को समझाते दिख रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें