scorecardresearch
 

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में जेपी के रोल में दिखेंगे Anupam Kher, फर्स्ट लुक आउट

फिल्म में 'लोकनायक' के किरदार को लेकर कंगना का कहना है कि महात्मा गांधी के बाद जेपी नारायण राजनीति के सबसे शक्तिशाली इंसान थे. इसलिये इस रोल के लिये अनुपम खेर से बेस्ट अभिनेता कोई नहीं हो सकता था.

X
कंगना रनौत, अनुपम खेर कंगना रनौत, अनुपम खेर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से अनुपम खेर का लुक रिवील कर दिया गया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें कंगना को पूर्व प्राधनमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में देख कर लोग हैरान रह गये थे. कंगना के बाद अब अनुपम खेर का लुक भी काफी सरप्राइजिंग है. 

'लोकनायक' की भूमिका में अनुपम खेर
अनुपम खेर बॉलीवुड के चंद मंझे हुए और उम्दा कलाकारों में से एक हैं, जो अपने हर किरदार को घोल कर पी जाते हैं. 'इमरजेंसी' में उनके लुक को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि वो इस फिल्म में अपने रोल से नया इतिहास रचने वाले हैं. कंगना की फिल्म में अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

जयप्रकाश नारायण को समाजवादी, सिद्धांतवादी और राजनीतिज्ञ के रूप में जाना जाता है, जिन्हें भारत रत्न से सम्मानित भी किया गया था. फिल्म के पोस्टर में अनुपम खेर हुबहू जेपी नारायण की तरह नजर आ रहे हैं. उनका मेकअप हो या एक्सप्रेशन सब कुछ भारतीय राजनेता की तरह लग रहा है. जेपी नायरण के लुक में अनुपम खेर को देख कर कहना ही होगा कि किरदार कैसा भी हो, वो उसमें खुद को बखूबी ढालना जानते हैं. 

खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कंगना
फिल्म में 'लोकनायक' के किरदार को लेकर कंगना का कहना है कि महात्मा गांधी के बाद जेपी नारायण राजनीति के सबसे शक्तिशाली इंसान थे. इसलिये इस रोल के लिये अनुपम खेर से बेस्ट अभिनेता कोई नहीं हो सकता था. आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि उन्होंने अनुपम खेर को नहीं चुना, बल्कि अनुपम खेर ने उनकी स्क्रिप्ट पर हामी भरी. इसलिये वो खुद को सौभाग्यशाली और सम्मानित महसूस करती हैं.

वहीं इस बारे में अनुपम खेर का मानना है कि जेपी नारायण सच में फिल्म के हीरो हैं. वो ऐसा इसलिये नहीं कह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने क्रांतिकारी नेता का रोल अदा किया है, बल्कि वो सच में हीरो थे. अनुपम खेर बताते हैं कि कंगना ने पहले से ही रोल के लिये काफी होमवर्क किया हुआ था, जिस वजह से उन्हें जेपी नारायण के कैरेक्टर को लेकर ज्यादा परेशानी नहीं हुई.  

आपको अनुपम खेर में जयप्रकाश नारायण नजर आये या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें