scorecardresearch
 

Antim box office day 4 collection: आयुष-सलमान की फिल्म ने कमाए टोटल 21 करोड़

Antim: The Final Truth फिल्म ने अपने चौथे दिन में लगभग 21 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना मुख्य भूमिका में हैं.

सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोमवार को अंतिम की 2.75 करोड़ की कमाई
  • अंतिम की अबतक की कुल कमाई लगभग 21 करोड़

सलमान खान स्टारर फिल्म Antim: The Final Truth वीकेंड के वक्त बॉक्स ऑफिस पर डिसेंट रही लेकिन सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली. 

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन तले बनी इस फिल्म को फैंस व क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. लेकिन सोमवार को फिल्म 2.75 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी. जो  चार दिनों के कलेक्शन का टोटल 21 करोड़ है.  

Ranveer singh की 83 के ट्रेलर में दिखी Sachin Tendulkar की झलक, क्या आपने किया नोटिस?

सोमवार को कलेक्शन में 35 से 40 तक की गिरावट 

Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, अंतिम कलेक्शन के मामले में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं. सोमवार को कलेक्शन में 35 से 40 प्रतिशत गिरावट आने के बावजूद फिल्म के 2.75 करोड़ बिजनेस को अच्छा कलेक्शन माना जाता है. सोमवार में अमूमन इतनी कलेक्शन नहीं हो पाती है. 

इस हफ्ते 28 करोड़ पहुंचने की उम्मीद 

चौथे दिन का टोटल लगभग 21 करोड़ है, और हफ्ते के अंत में 28 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है. अंतिम फिल्म के ओपनिंग रिस्पॉन्स पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श लिखते हैं, अंतिम दिन प्रतिदिन कलेक्शन के मामले में मजबूत होता जा रहा है. फिल्म के दूसरे व तीसरे दिन की ग्रोथ यह जाहिर करती है कि इसे फैंस से सराहना मिल रही है. पहले दिन शुक्रवार को जहां फिल्म ने 5.03 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं शनिवार को 6.03 की कमाई रही, रविवार को 7.55 करोड़ की कमाई गई, वीकेंड में कुल मिलाकर 18.61 करोड़ की कमाई रही. 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: राजा मानसिंह-रानी पद्मावती सुइट में रुकेंगे विक्की-कटरीना, 1 रात का किराया 14 लाख

पहली है थिएटर रिलीज 

फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है, वहीं सलमान की मां सलमा खान इसकी प्रोड्यूसर हैं. फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने अपना डेब्यू किया है. कोविड की बाद सलमान खान की यह पहली थिएट्रिकल रिलीज है. इससे पहले दबंग खान की राधे रिलीज हुई थी. जिसे डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.  

फैंस ने पार कर दी थी दीवानगी की हद 

एक लंबे समय के बाद अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान को थिएटर की स्क्रीन पर देख फैंस बेकाबू हो गए थे. उन्होंने हॉल में पटाखे जलाने शुरू कर दिए थे. जिसे देखने के बाद सलमान ने फैंस से ऐसा दोबारा न करने की अपील की थी. वहीं फैंस ने सलमान की पोस्टर को दुध से नहलवाया भी था.सलमान की आगामी की बात करें, तो जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी होंगे. दिसबंर के अंत में या जनवरी की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×