scorecardresearch
 

'पत्नी को धोखा दूंगा, तो मेरा कुत्ता भौंकने लगेगा', करण के शो पर क्यों बोले वरुण धवन

कॉफी विद करण का अपकमिंग एपिसोड फैंस को शादी को लेकर कई टिप्स देने वाला है. सभी को हैरान करते हुए वरुण धवन और अनिल कपूर चैट शो पर इमोशनल और इन्फिडेलिटी जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सब्जेक्ट पर बात करते दिखेंगे. वरुण धवन ने कहा अगर वो पत्नी को धोखा देंगे तो उनका डॉगी पत्नी के सामने पोल खोल देगा.

X
वरुण धवन
वरुण धवन

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 के अगले गेस्ट होंगे अनिल कपूर और वरुण धवन. कॉफी काउच पर ये दोनों एक्टर्स शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन पर बातचीत करेंगे. सीरियस बातों के अलावा अनिल-वरुण कॉमेडी का डोज भी देंगे. दोनों लोगों का मजाक उड़ाते हुए भी नजर आएंगे.

शादी में चीटिंग पर क्या बोले वरुण?

कॉफी विद करण का ये एपिसोड फैंस को शादी को लेकर कई टिप्स देने वाला है. सभी को हैरान करते हुए वरुण धवन और अनिल कपूर चैट शो पर इमोशनल और इन्फिडेलिटी जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सब्जेक्ट पर बात करते दिखेंगे. वरुण धवन ने करण जौहर को याद दिलाते हुए कहा कि उनके जीवन में एक नया कनेक्शन होने के कारण उनके पास इस तरह के किसी गलत काम के लिए कोई जगह नहीं है, जो उनकी पत्नी (नताशा दलाल) को उनके गलत कामों के बारे में सचेत कर सके. वरुण ने कहा, "अगर मैं अपनी पत्नी को धोखा देता हूं, तो मेरा कुत्ता भौंकने लगेगा और उन्हें बता देगा." 

पत्नी की तारीफ करनी होगी- बोले अनिल

वहीं अनिल कपूर ने इन्फिडेलिटी की थ्योरी पर रिएक्ट करते हुए कहा- मैं काफी सिंसियर रहूंगा और ईमानदार रहूंगा. उन्होंने कहा- आपको अपनी पत्नी की तारीफ करनी होगी और ऐसे काम करने होंगे जिससे उसे खुशी मिले. यह सोचना भी जरूरी है कि वह आपको कैसे खुश करती है. शो में दोनों एक्टर्स ने मैरिड कपल्स की उलझनें भी सुलझाईं और अपने स्मार्ट टिप्स साझा किए.

जुग जुग जियो में साथ दिखे थे वरुण-अनिल

कॉफी विद करण में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी काफी एंटरटेन करने वाली है. अनिल और वरुण को साथ में फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था. फिल्म में अनिल कपूर ने वरुण धवन के पिता का रोल प्ले किया था. फिल्म में दोनों की मस्ती देखने के बाद अब तैयार हो जाइए काफी काउच पर दोनों का रियल बॉन्ड देखने के लिए. कॉफी विद करण का अगला एपिसोड गुरुवार को स्ट्रीम होगा. 


वर्कफ्रंट पर वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भेड़िया और बवाल शामिल हैं. उनकी पिछली फिल्म जुग जुग जियो हिट रही है. इसमें वरुण की जोड़ी कियारा आडवाणी संग बनी थी. बिखरती शादी और रिश्तों के ताल-मेल को दिखाती ये फैमिली मूवी काफी पसंद की गई. फैंस को अब वरुण के नेक्स्ट प्रोजेक्ट का इंतजार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें