scorecardresearch
 

65 साल की उम्र में कौन-सी 3 चीजें कर यंग दिखते हैं Anil Kapoor? पहले दिया मजेदार जवाब फिर बोले- सब स्क्रिप्टेड है

65 साल की उम्र में भी अनिल कपूर यंग और फिट दिखते हैं. करण जौहर ने कॉफी विद करण में अनिल कपूर से पूछा, कौन ही तीन ऐसी चीजें हैं जो उन्हें यंग महसूस कराती हैं? अनिल कपूर ने जवाब में कहा- सेक्स सेक्स सेक्स. अनिल कपूर की बात सुन वरुण धवन हैरान दिखे तो करण जौहर हंसने लगे.

X
अनिल कपूर
अनिल कपूर

करण जौहर के फन चैट शो कॉफी विद करण के नेक्स्ट एपिसोड में लोटपोट होने के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि बॉलीवुड के दो मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर्स कॉफी काउच पर आकर आपको खूब हंसाने वाले हैं. कॉफी विद करण सीजन 7 के ये स्पेशल गेस्ट हैं वरुण धवन और अनिल कपूर.

करण जौहर के अगले गेस्ट कौन?

करण जौहर ने इंस्टा पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जो काफी मजेदार है. वरुण धवन और अनिल कपूर का फन बैंटर दिखाया गया है. दोनों ने साथ में डांस किया है. एक दूसरे की टांग खिंचाई की. अर्जुन कपूर की वरुण धवन ने पोल खोली. और हमारे फिटनेस फ्रीक अनिल कपूर ने बताया कैसे वे 65 साल की उम्र में भी यंग दिखते हैं. अनिल कपूर ने अपना फिटनेस मंत्रा करण जौहर के कॉफी शो पर रिवील किया. आपको अनिल कपूर की ये बात सुनकर सरप्राइज जरूर होगा. क्योंकि अनिल कपूर का ये खुलासा फनी और एंटरटेनिंग है. 

अनिल कपूर ने खोले राज

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अनिल कपूर से सवाल किया, कौन ही तीन ऐसी चीजें हैं जो अनिल कपूर को यंग महसूस कराती हैं? इस सवाल का एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा- सेक्स सेक्स सेक्स. अनिल कपूर का ये जवाब सुन वरुण धवन हैरान दिखे तो करण जौहर हंसने लगे. हालांकि इतना बोल्ड जवाब देने के बाद अनिल कपूर ने यू-टर्न लेने में देर नहीं लगाई. उन्होंने कहा- ये सब स्क्रिप्टेड है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने अनिल कपूर से ये भी पूछा कि शादी में चीटिंग करने की थ्योरी पर वे क्या सोचते हैं? जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं काफी सिंसियर रहूंगा और बेहद ईमानदार रहूंगा.

कॉफी काउच पर वरुण ने खोली अर्जुन कपूर की पोल

कॉफी काउच पर वरुण धवन ने अर्जुन कपूर की पोल भी खोली. रैपिड फायर राउंड में करण जौहर के ज्यादातर सवालों का वरुण धवन ने अर्जुन कपूर जवाब दिया. जैसे सेल्फी से ओब्सेस्ड पर्सन, गॉसिपिंग, गलत स्क्रिप्ट चुनने वाला, अजनबियों से फ्लर्ट करने वाला कौन है? इस सभी सवालों पर वरुण ने अर्जुन कपूर का ही नाम लिया. अर्जुन कपूर को यूं टारगेट करते देख अनिल कपूर को बुरा भी लगा. उन्होंने मजाक में वरुण को कहा- क्या हो गया है यार तुझे. वो मेरा भतीजा है. वरुण के इन खुलासों पर करण जौहर की हंसी नहीं रुक रही थी. वहीं अनिल कपूर अपने भतीजे की साइड लेते दिखे. मालूम हो, वरुण धवन और अर्जुन कपूर अच्छे दोस्त हैं. दोनों ही एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं.

कॉफी विद करण का ये प्रोमो मस्ती भरा है. करण जौहर के 7वें सीजन को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब प्रोमो इतना एंटरटेनिंग है तो सोचिए एपिसोड कितना धमाकेदार होगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें