scorecardresearch
 

अनिल कपूर को है सलमान खान की शादी की खबर? बोले 'डिस्कशन तो होती है पर...'

बातचीत के दौरान अरबाज अन‍िल से पूछते हैं कि सलमान की शादी कब होगी. इसपर अन‍िल कहते हैं- 'आप तो सलमान के भाई हैं तो आप बताएंगे मुझे घर पर बातचीत तो होती होगी.' इसपर अरबाज कहते हैं- 'अरे थक गए हैं हम'.

सलमान खान-अन‍िल कपूर सलमान खान-अन‍िल कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अरबाज खान के शो में पहुंचे अन‍िल कपूर
  • ट्रोल करने वालों को दिया जवाब
  • सलमान की शादी पर कही ये बात

अरबाज खान के टॉक शो पिंच में अब तक कई सेलेब्र‍िटीज ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. अब याो में अन‍िल कपूर ने भी अपने बारे में यूजर्स के कमेंट सुनें और उन्हें रिप्लाई किया है. इस दौरान अरबाज ने अन‍िल से दो कुछ अलग सवाल भी पूछे जिनमें से एक था सलमान की शादी. 

बातचीत के दौरान अरबाज अन‍िल से पूछते हैं कि सलमान की शादी कब होगी. इसपर अन‍िल कहते हैं- 'आप तो सलमान के भाई हैं तो आप बताएंगे मुझे घर पे बातचीत तो होती होगी.' इसपर अरबाज कहते हैं- 'अरे थक गए हैं हम'. खैर अन‍िल को सवाल जब दे ही दिया गया था तब एक्टर ने इसपर जवाब देना बेहतर समझा. उन्होंने कहा- 'डिस्कशन होती है पर वो खुद ही जवाब नहीं देते तो हम कैसे जवाब दें.'

बॉडी हेयर पर यूजर का कमेंट, अनिल कपूर बोले 'आज मुंडन कर के आया हूं, जिसे बाल चाहिए ले लो'

फिटनेस पर क्या बोले अन‍िल?  
 

शो में सलमान की शादी के अलावा अरबाज ने अन‍िल को उनसे उनकी जवानी का राज भी पूछा. इस सवाल पर अन‍िल ने बॉलीवुड सॉन्ग की लिरिक्स बोलते हुए कहा- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही ना समाए तो क्या कीजै. 

सैफ अली खान ने बेटे जेह को बताया लॉकडाउन की उपलब्धि, कपिल शर्मा की छूटी हंसी

अन‍िल ने बॉडी हेयर पर यूजर्स के किए कमेंट का दिया ऐसा जवाब 
 
अरबाज खान यूजर्स द्वारा अन‍िल के बॉडी हेयर पर बने मीम्स की बात उठाते हैं. इसपर अन‍िन ने कहा- 'आज मैं मुंडन कर के आया हूं, आपके शो पर. आज कल ट्रांसप्लांट बहुत चल रहा है जिसको बाल चाह‍िए ले लो...' उनका यह जवाब ट्रोल करने वालों पर तंज था जिसे अन‍िल ने मजाक‍िया लहजे में पेश किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें