scorecardresearch
 

राजेश खन्ना-गोविंदा की फिल्म स्वर्ग के 31 साल, अनीस बाज्मी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

क्या आपको पिता है किस फिल्म से अनीस बाज्मी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. खुद डायरेक्टर-राइटर ने इस बारे में अपनी हालिया पोस्ट में बताया है.

अनीस बाज्मी अनीस बाज्मी

अनीस बाज्मी उन फिल्म निर्देशकों में से एक हैं जो काफी लंबे समय से इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं. आज उनकी फिल्में करोड़ों रुपए कमाती हैं. मगर क्या आपको पिता है किस फिल्म से अनीस बाज्मी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. खुद डायरेक्टर-राइटर ने इस बारे में अपनी हालिया पोस्ट में बताया है. 

स्वर्ग फिल्म के थे राइटर

अनीस बाज्मी ने गोविंदा और डेविड धवन संग अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वे फिल्म स्वर्ग के सेट पर बैठे हैं और कुछ डिस्कस कर रहे हैं. अनीस के मुताबिक ये फिल्म उनके करियर की पहली फिल्म थी जिसका उन्होंने लेखन किया था. फिल्म स्वर्ग के 31 साल पूरे होने के मौके पर अनीस ने ये पोस्ट शेयर की है. 

 

अनीस बाज्मी ने क्या लिखा?

अनीस ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि स्वर्ग फिल्म को रिलीज हुए 31 साल हो चुके हैं. ये ऑफिशियली मेरी पहली फिल्म थी जिसका मैंने लेखन किया था. इसके बाद से मैंने गोविंदा और डेविड धवन के लिए कई सारी फिल्में लिखी हैं. क्लासिक मूवी स्वर्ग के 31 साल का जश्न. 

40 साल में 150 फिल्में करने के बाद इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर ने दिया था लुक टेस्ट

जमी थी राजेश खन्ना-गोविंदा की जोड़ी 

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में गोविंदा और राजेश खन्ना के अलावा परेश रावल और जुही चावला भी अहम रोल में थे. 

Covid-19 vaccine है कितनी जरूरी? करीना ने तैमूर को यूं समझाया

अनीस के पास फिलहाल कौन-कौन सी फिल्में ?

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनीस बज्मी कई सारी फिल्मों का हिस्सा हैं. वे अक्षय कुमार की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म भूलभुलैया के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबु अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म पहले पार्ट का सीक्वल नहीं होगी बस इसके नाम को रिटेन किया गया है ताकि इसे एक फ्रेंचाइज का हिस्सा बनाया जा सके.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें