scorecardresearch
 

अनन्या पांडे- सुहाना खान की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, डिनर डेट पर साथ नजर आईं 'सिस्टर्स', PHOTO

हाल ही में IPL 2022 के एक मैच में दोनों को स्पॉट किया गया था. सुहाना इस दौरान अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का सपोर्ट करती नजर आई थीं. इसके बाद अब हाल ही में दोनों सहेलियों ने साथ में डिनर किया है. इस दौरान की फोटो अनन्या ने शेयर की है.

X
अनन्या पांडे और सुहाना खान
अनन्या पांडे और सुहाना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनन्या पांडे ने शेयर की दोस्त संग फोटो
  • ब्लैक आउटफिट में नजर आईं सुहाना

Suhana Khan and Ananya Panday dinner: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती तो बहुत पुरानी है. दोनों इंडस्ट्री की फेवरेट स्टार किड जोड़ी है. दोनों बचपन से साथ रही हैं और आज भी अनन्या और सुहाना की दोस्ती एकदम पहले की तरह लगती है. दोनों को जब भी वक्त मिलता है वे हमेशा साथ में एंजॉय करना पसंद करती हैं. हाल ही में IPL 2022 के एक मैच में दोनों को स्पॉट किया गया था. सुहाना इस दौरान अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का सपोर्ट करती नजर आई थीं. इसके बाद अब हाल ही में दोनों सहेलियों ने साथ में डिनर किया है.

अनन्या-सुहाना का डिनर

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे सुहाना खान संग डिनर की तैयारी में नजर आ रही हैं. अनन्या व्हाइट आउटफिट में हैं. वे बेहद क्यूट लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वहीं सुहाना खान की बात करें तो वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. सुहाना ने अपने बालों को खोला हुआ है. अनन्या और सुहाना की दोस्ती अब इतनी पक्की हो गई है कि दोनों एक-दूसरे को बहनें मानती हैं. खुद अनन्या ने सुहाना संग फोटो शेयर करते हुए लिखा है- सिस @suhanakhan2.

अनन्या-सुहाना ने साथ में किया डिनर
अनन्या-सुहाना ने साथ में किया डिनर

कुछ दिनों पहले भी अनन्या पांडे अपनी दोस्त सुहाना संग आईपीएल मैच का आनंद लेती नजर आई थीं. इस दौरान आर्यन खान भी मौजूद थे. इस दौरान सुहाना की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. लोग सुहाना के बारे में कमेंट कर रहे थे और कह रहे थे कि सुहाना देखते ही देखते कितनी बड़ी हो गई हैं. दरअसल शाहरुख खान काफी समय से अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम नहीं आ पा रहे हैं. जब सुहाना और आर्यन छोटे थे तब पापा संग अपनी टीम कोलकाता का सपोर्ट करते थे. और आज भले ही पापा शाहरुख खान पठान की शूटिंग में बिजी हैं मगर उनके बच्चे टीम केकेआर का फुल सपोर्ट कर रहे हैं. वैसे स्टेडियम पर तो शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी कई बार नजर आ चुके हैं.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: मोमेंट जब रणबीर ने साबित किया वो आलिया के लिये परफेक्ट बॉयफ्रेंड हैं

साउथ डेब्यू को तैयार अनन्या पांडे

अनन्या पांडे की बात करें तो एक्ट्रेस की पिछली फिल्म 'गहराइयां' थी. फिल्म में वे दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट नजर आई थीं. इसके अलावा वे फिल्म लाइगर से तेलुगु फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वे साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी. यही नहीं वे फिल्म खो गए हम कहां मूवी में भी नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें