scorecardresearch
 

बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर से लव एडवाइस लेती हैं अनन्या पांडे, बॉन्ड पर की बात

हाल ही में Feet Up With The Stars शो में अनन्या पांडे ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्यार और रिश्तों के मामलों में सलाह लेने के लिए वह शनाया कपूर के पास जाती हैं. उन्होंने मजाक में शनाया को खराब इंसान भी बताया.

अनन्या पांडे, शनाया कपूर अनन्या पांडे, शनाया कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शनाया कपूर से अनन्या लेती हैं लव एडवाइस
  • बचपन की दोस्त हैं शनाया और अनन्या
  • दोनों की मां के बीच भी है गहरा बॉन्ड

अनन्या पांडे बॉलीवुड की नए दौर की एक्ट्रेस हैं. तीन फिल्मों में काम कर चुकीं अनन्या अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं. अनन्या स्टार किड्स के कूल ग्रुप का हिस्सा हैं. उनके बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा हैं. अब एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बताया है कि वह प्यार के मामलों में सलाह लेने के लिए शनाया कपूर के पास जाती हैं. 

शनाया से लव एडवाइस लेती हैं अनन्या

हाल ही में Feet Up With The Stars शो में अनन्या पांडे ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्यार और रिश्तों के मामलों में सलाह लेने के लिए वह शनाया कपूर के पास जाती हैं. उन्होंने मजाक में शनाया को खराब इंसान भी बताया. अनन्या ने कहा, 'वह बहुत खराब इंसान है, फिर भी मैं उसके पास जाती हूं. मुझे नहीं पता क्यों. उसने जो बेस्ट सलाह मुझे दी है वह यह है कि चिल करो और पागलों वाली हरकतें करना बंद करो. लेकिन मेरा अभी भी इस बात को फॉलो करना बाकी है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने शेयर कीं 'कहो ना प्यार है मोमेंट' की तस्वीरें, व्हाइट आउटफिट में आईं नजर

बचपन से दोस्त हैं शनाया-अनन्या

शो पर अनन्या पांडे ने सुहाना खान और शनाया कपूर संग अपने बॉन्ड को लेकर भी बात की. यह तीनों बचपन से दोस्त हैं. अनन्या ने कहा, 'मेरे लिए, मुझे नहीं लगता की मेरी फैमिली सिर्फ चार लोगों की है. मुझे लगता है कि मेरा परिवार बहुत बड़ा है क्योंकि मैं सुहाना और शनाया के साथ पली-बढ़ी हूं, और हम सभी की कई यादें साथ जुड़ी हैं. यहां तक कि जब शनाया की मां (महीप कपूर) उसके साथ प्रेग्नेंट थीं, तब मैं उनके पेट पर लेटा करती थी, तो मुझे लगता है कि शनाया और मेरा कनेक्शन उसके पैदा होने से पहले का है.'

दोनों की मां भी हैं बेस्ट फ्रेंड्स

अनन्या ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो सुहाना और शनाया के साथ मदर मदर खेला करती थीं. इस गेम में सब अपनी मांओं की एक्टिंग किया करते थे. बता दें कि शनाया की मां महीप कपूर और अनन्या की मां भावना पांडे भी लंबे समय से दोस्त हैं. सुहाना की मां गौरी खान से भी दोनों की अच्छी दोस्ती है. महीप और भावना, नेटफ्लिक्स के शो Fabulous Lives of Bollywood Wives में साथ नजर आई थीं. इस शो में गौरी खान ने कैमियो किया था. 

किसी महल से कम नहीं शनाया कपूर का घर, देखें Inside Photos

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म Liger से देशभर में छा जाने को तैयार हैं. डायरेक्टर पूरी जगन्नाथन की बनाई इस पैन इंडिया फिल्म में अनन्या के हीरो तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा होंगे. हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. Liger के अलावा अनन्या, डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें