scorecardresearch
 

अमिताभ को याद आया वो लम्हा, जब बेटे अभिषेक ने पहली बार दिया ऑटोग्राफ

अमिताभ बच्चन ने एक थ्रोबैक फोटो के जरिए वो लम्हा याद किया जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था. अमिताभ के मुताबिक उस समय अभिषेक सिर्फ 14 साल के थे.

अमिताभ संग अभिषेक अमिताभ संग अभिषेक

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जितना सक्रिय अपने फिल्मी करियर में रहते हैं, वे उतना ही एक्टिव अपने सोशल मीडिया पर भी दिख जाते हैं. एक्टर हर दिन कुछ ना कुछ खास जरूर शेयर करते हैं. उनकी ये सक्रियता फैन्स को भी काफी पसंद आती है और सभी उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं इस समय अमिताभ का एक और पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है.

अमिताभ की अभिषेक संग थ्रोबैक फोटो

अमिताभ बच्चन ने एक थ्रोबैक फोटो के जरिए वो लम्हा याद किया जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था. अमिताभ के मुताबिक उस समय अभिषेक सिर्फ 14 साल के थे. एक्टर ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है  उसमें वे तो अपने पुराने अंदाज में डैशिंग कहे जा सकते हैं,लेकिन अभिषेक कन्फ्यूज दिख रहे हैं. वे कुछ सोच रहे हैं. इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने पीछे की कहानी भी बता दी है. वे लिखते हैं- सोवियत यूनियन 1990, जब अभिषेक ने अपना पहला ऑटोग्राफ साइन किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जब भावुक हुए अमिताभ

वैसे ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने कई साल पुरानी यादों को यूं ताजा किया हो. हाल ही में उन्होंने 1982 में हुए भयंकर कुली हादसे को भी याद किया था. उन्होंने एक पुरानी  फोटो को शेयर करते हुए बताया था कि ये वो समय था जब उन्होंने पहली बार अपने पिता को रोते हुए देखा. उस पोस्ट में अमिताभ ने भावुक पोस्ट के जरिए कहा था- एक फैन बता रहे हैं कि मेरे 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. लेकिन ये तस्वीर तो काफी कुछ और बयां करती है. ये वो समय था जब मैं कुली एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर घर आया था. ये पहली बार था जब मैंने अपने पिता को टूटते हुए देखा. अभिषेक भी बड़ी चिंता में मुझे देख रहा था.

अमिताभ की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट पर अमिताभ बच्चन इस समय अपने लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में  बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा उनकी कई सारी फिल्में भी रिलीज होने को तैयार दिख रही हैं. इस समय उनकी फिल्म चेहरा सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में अमिताभ का लुक सभी को बेसब्र कर रहा है. फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें