scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन-सुनील ग्रोवर ने बार-बार छुए एक-दूसरे के पैर, मजेदार है वीडियो

मंगलवार को फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. लेकिन अमिताभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए. अमिताभ को देख सुनील उनके पास गए और उनके पैर छू कर ग्रीट करने लगे. सुनील ग्रोवर के ऐसा करते ही अमिताभ ने भी पलट कर सुनील के पैर छू लिए.

X
अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर
अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर

सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जहां सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन के पैर छूते नजर आ रहे हैं. ये वाक्या गुडबाय फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान हुआ. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर लीड रोल्स में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शकों से इसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

लगी पैर छूने की होड़
मंगलवार को फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी, सिवाय अमिताभ बच्चन के. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अमिताभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए. स्टेज के साइड से ही स्क्रीन लगाया गया था. जहां से अमिताभ बच्चन अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे थे. अमिताभ को देख सुनील उनके पास गए और उनके पैर छू कर ग्रीट करने लगे. सुनील ग्रोवर के ऐसा करते ही अमिताभ ने भी पलट कर सुनील के पैर छू लिए. इसके बाद तो जैसे सिलसिला ही शुरू हो गया. 

दोनों के बीच स्क्रीन पर ही ये कॉम्पटीशन चलता रहा. जब सुनील उनके पैर छूते, तब-तब अमिताभ भी ऐसा ही करते. सुनील को ऐसा करते देख अमिताभ ने कहा मैं भी आपको छोडूंगा नहीं. अमिताभ और सुनील की ये शरारत थोड़ी देर तक चलती रही. दोनों एक दूसरे के पैर छूकर अभिवादन करने की कोशिश करते रहे. ये देख कर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद सुनील खुद ही पीछे हट गए. अमिताभ और सुनील के बीच हुए इस पैर छूना कॉम्पटीशन का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा हंसे बिना नहीं रह पाया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

कायल हुए फैंस

फैंस दोनों की इस मस्ती पर खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो के पोस्ट होते ही कमेंट्स की भरमार लग गई. फैंस को सुनील और अमिताभ का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. कई यूजर्स कमेंट कर दोनों के बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट कर अमिताभ को- बॉलीवुड का पिता बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग सुनील को एवरग्रीन कमेडियन बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा सुनील जहां हो वहां मस्ती ना हो ये मुमकिन नहीं. वहीं कई यूजर्स लाफिंग और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं.
 
बात करें फिल्म की तो गुडबाय के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है. वहीं अमिताभ और रश्मिका के बीच होती नोक-झोंक भी लोगों को काफी लुभा रही है. गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें