scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुसा बच्चा, पैर छुए, मांगा ऑटोग्राफ

बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन के फैन्स हर उम्र के लोग हैं. हाल ही में एक बच्चा उनके पैर छूने के लिए, उनकी सिक्योरिटी तोड़कर जा पहुंचा. इस यंग फैन का जिक्र बच्चन साहब ने अपने ब्लॉग में किया और कहा कि चाहने वालों के ये इमोशन देखकर वो हैरान रह जाते हैं.

X
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

हाल ही में अपनी उम्र के 80 बसंत पूरे करने वाले बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन को हर कोई प्यार करता है. बच्चन साहब की फिल्में देखकर जवान हुए लोगों का तो भारत की जनसंख्या में एक बड़ा हिस्सा है ही, मगर 'भूतनाथ' जैसी फिल्म ने उन्हें बच्चों में भी खूब पॉपुलर कर दिया. फैन्स का प्यार तो अमिताभ बच्चन को खूब मिलता ही है, लेकिन कभी कभी किसी फैन का कोई जेस्चर अपने फेवरेट स्टार का ध्यान अलग से खींच लेता है. 

बिग बी के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक बच्चे से उनकी ख़ास मुलाक़ात हुई. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस फैन का जिक्र किया है और बताया है कि फैन्स के ऐसे इमोशन देखकर अक्सर वो सवाल करने लगते हैं कि आखिर उनमें ऐसा क्या ख़ास है. 

सिक्योरिटी तोड़कर पहुंचा यंग फैन 
अपने ब्लॉग पोस्ट में बच्चन साहब ने बताया कि ये छोटा फैन उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर, उनसे मिलने पहुंच गया. उन्होंने अपने इस प्यारे से फैन के सैट मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें भी ब्लॉग पर शेयर कीं. बिग बी रोजाना अपने बंगले जलसा के बाहर फैन्स से मिलते हैं और इन तस्वीरों से लग रहा है कि उनका ये  फैन इसी दौरान उनसे मिला.

अपने यंग फैन के साथ अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने लिखा, 'और ये लिटल फेलो, 4 साल की उम्र में 'डॉन' देखी थी, आज मुझसे मिलने सीधा इंदौर से आ पहुंचा. उसने इसी फिल्म की बातें कीं... डायलॉग्स, एक्टिंग, मेरी लाइनें वगैरह. मुझसे मिलने की उसकी पुरानी इच्छा पूरी हुई तो रो पड़ा और मेरे पैरों में झुक गया, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है और मुझे इससे चिढ़ है. लेकिन घेरा तोड़ के भाग के आने पर मैंने उसे तसल्ली दी, उसने मेरी जो पेंटिंग्स बनाई थीं उनपर ऑटोग्राफ दिया और उसके पिता का मुझे लिखा ख़त भी पढ़ा.' 

अपने यंग फैन के साथ अमिताभ बच्चन

फैन के जेस्चर पर इमोशनल हुए बिग बी 
'कौन बनेगा करोड़पति' पर भी दर्शकों ने अक्सर अमिताभ को अपनी पॉपुलैरिटी की बात होने पर थोड़ा हिचकते हुए देखा है. अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि फैन्स के ऐसे पैशनेट जेस्चर पर वो खुद से सवाल करने लगते हैं. बच्चन साहब ने लिखा, 'शुभचिंतको के इमोशन कुछ ऐसे ही होते हैं. इसे देखकर, मैं जब अकेला होता हूं तो अक्सर सोचने लगता हूं कि ये सब मेरे ही साथ क्यों? कैसे? कब?'

अमिताभ बच्चन के कम की बात करें तो उनकी फिल्म 'ऊंचाई' इस समय थिएटर्स में चल रही है और थिएटर्स में उम्मीद से बहतर कमाई कर रही है. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी भी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें