scorecardresearch
 

Amitabh Bachchan corona positive: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी एक्टर ने जानकारी

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसकी जानकारी बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स को दी है. अमिताभ बच्चेन के फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं. हालांकि, अमिताभ बच्चन ने अबतक यह नहीं बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हुए या नहीं. बता दें कि अमिताभ बच्चन आजकल क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं. 

X
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसकी जानकारी बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स को दी है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "मैं बस कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आया हूं. जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज खुद को टेस्ट करवा लें." जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन आजकल क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं. 

अमिताभ हुए कोरोना पॉजिटिव
अमिताभ बच्चन इस गेम शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स के कॉन्टैक्ट में आते हैं. ऐसे में वह किस तरह संक्रमित हुए, यह कहना मुश्किल है. अमिताभ बच्चन खुद को फिट रखने के लिए कई चीजें करते हैं. वह कोरोनावायरस के समय में खुद की खूब देखभाल भी कर रहे थे. 'केबीसी 14' के सेट पर अमिताभ बच्चन काफी सतर्क भी थे, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जो वह कोरोना संक्रमित हो गए. 

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल और भी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद, वह एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. रही बात 'केबीसी 14' के शूट की तो अमिताभ बच्चन क्योंकि कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो वह इस पॉपुलर क्विज शो का शूट करते हैं या किस तरह करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा. देखा जाए तो मेकर्स को इस शो को लेकर कहीं न कहीं भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.  

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैन्स को अपने समय-समय का अपडेट देते हैं. कोरोना संक्रमित होने की जानकारी भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही फैन्स को दी. साल 2020 में जब कोरोना की पहली लहर ने देश में दस्तक दी उस दौरान कई सारे लोग इससे संक्रमित हुए, जिसमें एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े लोग भी शामिल थे. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन समेत ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना संक्रमित हुई थीं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तो अस्पताल में एडमिट हुए थे, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारनटीन में थे. 

इसके अलावा साल 2022 जनवरी में अमिताभ बच्चन के घर दूसरी बार कोरोना वायरस ने दस्तक दी थी. हालांकि, परिवार में कोई इससे संक्रमित नहीं हुआ था, लेकिन काम करने वाले कुल 31 स्टॉफ का रविवार को कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिसमें से एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है. अमिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी ब्लॉग में दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं. बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा. अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें करीना कपूर खान, मृणाल ठाकुर, एकता कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत दूसरे सेलेब्स मौजूद हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें