scorecardresearch
 

अमित साध ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, कोरोना से कनेक्शन

अमित साध की नजरों में कोरोना काल में सभी काफी मुश्किल में चल रहे हैं. ये ऐसा समय है जब सड़कें सूनी हैं, कई जरूरी सेवाओं की दुकान भी बंद पड़ी हैं. ऐसे में एक्टर अपनी जिम वाली या कोई दूसरी फोटो शेयर कर लोगों को चिढ़ाना नहीं चाहते हैं.

अमित साध अमित साध

एक्टर अमित साध ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. हर दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर फैन्स को एंटरटेन करने वाले अमित साध ने अब इस प्लेटफॉर्म को छोड़ सभी को हैरत में डाल दिया है. फैन के मन में सवाल हैं, लेकिन अमित की नजरों में यहीं समय की मांग है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के जरिए अपने इस फैसले के बारे में विस्तार से बताया है.

अमित साध ने छोड़ा सोशल मीडिया

अमित साध की नजरों में कोरोना काल में सभी काफी मुश्किल में चल रहे हैं. ये ऐसा समय है जब सड़कें सूनी हैं, कई जरूरी सेवाओं की दुकान भी बंद पड़ी हैं. ऐसे में एक्टर अपनी जिम वाली या कोई दूसरी फोटो शेयर कर लोगों को चिढ़ाना नहीं चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने इस प्लेटफॉर्म से ही खुद को दूर करने का फैसला लिया है. इस बारे में वे कहते हैं- मैं ऑफलाइन जा रहा हूं. हाल ही में हुईं घटनाएं मुझे सोचने पर मजबूर करती हैं कि मुझे फोटो और रील शेयर करनी चाहिए या नहीं. जब मुंबई में इतनी सारी पाबंदियां हैं, देश में सख्ती है, ऐसे में कोई क्यों मेरी जिम की रील देख एंटरटेन होगा. वहीं अमित ने ये भी कहा है कि वे हमेशा के लिए सोशल मीडिया को अलविदा नहीं कह रहे हैं. वे बस कुछ समय के लिए लोगों को अपनी आरामदायक जिंदगी दिखा परेशान नहीं करना चाहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

फैन्स ने बता दिया बलिदान

एक्टर का ये पोस्ट ट्रेंड कर गया है. इससे पहले भी कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया को छोड़ा है लेकिन उनकी वजह कभी भी ऐसी नहीं देखने को मिली.सभी ने निजी कारण या फिर ट्रोलिंग के बाद सोशल मीडिया को अलविदा कहा है. लेकिन अमित साध ने दूसरों के लिए खुद को इस प्लेटफॉर्म से दूर किया है. फैन्स की नजर में ये एक बलिदान है और वे एक्टर का ये अंदाज देख काफी इंप्रेस हो गए हैं.

वर्क फ्रंट पर अमित साध को पिछली बार सीरीज जीत की जिद में देखा गया था. उस सीरीज में अमित ने तो शानदार काम किया ही था, बाकी कलाकारों की एक्टिंग भी दिल जीत गई थी. इस सीरीज को क्रिटिक से लेकर फैन्स तक, सभी ने काफी पसंद किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें