scorecardresearch
 

Boycott करने के बाद बदले यूजर्स के सुर, आमिर खान के हुए मुरीद, बोले- जरूर देखेंगे लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच फिल्म का एक वीडियो क्लिप देखने के बाद अब लोग आमिर से इंप्रेस नजर आ रहे हैं. दो दिन पहले जहां आमिर खान को लेकर यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे थे, तो वहीं अब वीडियो क्लिप में आमिर को सेना की ट्रेनिंग करते देखकर लोगों की सोच उन्हें लेकर बदलने लगी है. यूजर्स आमिर पर अब किस तरह प्यार लुटा रहे हैं, आइए आपको बताते हैं.

X
आमिर खान, करीना कपूर खान
आमिर खान, करीना कपूर खान

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भले ही बॉयकॉट करने की बात की जा रही है, लेकिन मेकर्स ने अभी भी फिल्म से उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं. विवादों के बीच मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म की एक वीडियो क्लिप शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दी और लगता है इस चीज से उन्हें फायदा भी हुआ है. 

आमिर के मुरीद हुए यूजर्स

लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच फिल्म का एक वीडियो क्लिप देखने के बाद अब लोग आमिर से इंप्रेस नजर आ रहे हैं. दो दिन पहले जहां आमिर खान को लेकर यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे थे, तो वहीं अब वीडियो क्लिप में आमिर को सेना में भर्ती होकर जवान की तरह ट्रेनिंग करते देखकर लोगों की सोच उन्हें लेकर बदलने लगी है. यूजर्स अब आमिर की एक्टिंग के मुरीद होते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के वीडियो क्लिप पर आमिर खान को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.  

 

20 सेकेंड के क्लिप में आमिर खान इंडियन आर्मी को जॉइन करने के लिए ट्रेनिंग लेते दिख रहे हैं. एक्टर के इसी अंदाज पर लोग फिदा हो रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो क्लिप पर कमेंट करके आमिर खान की तारीफ की है. यूजर ने लिखा- हम इस अमेजिंग फिल्म को देखने के लिए बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं. लव यू आमिर. जय हिंद. एक दूसरे यूजर ने लिखा- लव यू आमिर खान...ग्रेट एक्टर. 

 


11 अगस्त को आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है. फिल्म में एक बार फिर आमिर और करीना की हिट जोड़ी नजर आएगी. लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर चल रहा है. लेकिन अब लोगों की बदलती राय देखकर लग रहा है कि आमिर की फिल्म दर्शकों को थिएटर्स तक खींच लाएगी. अब देखते है रिलीज के बाद फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 
 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें