scorecardresearch
 

Alia Bhatt ने 'ब्रह्मास्त्र' के इवेंट पर गाया तेलुगू में गाना, फैन्स ने बोले- ऑरिजिनल से भी बेहतर

आलिया भट्ट जानदार एक्ट्रेस के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं. ये बात उनके फैन्स को काफी पहले से पता है. उन्होंने अपनी फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के पॉपुलर गाने 'समझावां' का एक अनप्लग्ड वर्जन भी गाया था, जिसे बहुत पसंद किया गया था. अब 'ब्रह्मास्त्र' के एक प्रोमोशनल इवेंट पर आलिया ने तेलुगू में गाना गाया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

X
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का जोरदार प्रोमोशन करने में जुटी हैं. शुक्रवार को आलिया हैदराबाद में एक प्रमोशनल इवेंट में थीं, जहां उनके साथ 'ब्रह्मास्त्र' कोस्टार रणबीर कपूर के साथ-साथ RRR डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) भी थे.

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के इतने बड़े नामों का साथ में स्टेज पर आना अपने आप में फैन्स के लिए एक एक्साइटिंग मोमेंट होता है. इवेंट पर आलिया, रणबीर, राजामौली और एनटीआर ने काफी बातचीत की, मगर आलिया का एक खास मोमेंट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. 

आलिया ने तेलुगू में गाया गाना 
आलिया की दमदार एक्टिंग के तो लोग फैन हैं ही, मगर वो गाती भी बहुत अच्छा हैं. आलिया ने 'हाईवे' में 'सूहा साहा' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में 'समझावां' का एक अनप्लग्ड वर्जन गाया था. दोनों ही गानों में फैन्स ने आलिया की आवाज को बहुत पसंद किया था. 
अब 'ब्रह्मास्त्र' के इवेंट पर आलिया ने एक बार फिर से सुर साधे और स्टेज पर गाना गाया.

लेकिन इस बार अलग ये था कि आलिया हिंदी नहीं, तेलुगू में गा रही थीं. 'ब्रह्मास्त्र' हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज हो रही है, जिनमें से एक तेलुगू भी है. आलिया ने स्टेज पर जो गाना गाया, वो 'केसरिया' का तेलुगू वर्जन है. तेलुगू गाने को फेमस साउथ सिंगर सिड श्रीराम ने गाया है. यहां देखिए आलिया के गाने का वीडियो:

फैन्स ने दिया प्यार
इवेंट पर आलिया ने जिस बेहतरीन तरीके से तेलुगू गाना गाया उसे देखकर फैन्स हैरान हैं और आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने आलिया के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'सुपर्ब! हम तेलुगू लोग ब्रह्मास्त्र को पूरी तरह सपोर्ट करेंगे.' एक दूसरे यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि आलिया इस गाने को प्लेबैक सिंगर सिड श्रीराम से भी बेहतर गा रही हैं. वहीं एक ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, 'जो भी हो आपका नाम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में गोल्डन प्लेट पर लिखा जाएगा.' 

एक्टिंग के साथ साथ आलिया जिस खूबसूरती से गाती हैं, उस हिसाब से अगर 'ब्रह्मास्त्र' में उनकी आवाज में कोई गाना हो तो फैन्स को मजा ही आ जाएगा. फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा हैं और वो रणबीर की लव इंटरेस्ट के रोल में हैं. अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितम्बर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें