scorecardresearch
 

डिलीवरी के बाद फिल्मों से ब्रेक लेंगी आलिया, बोलीं- 'मैं एक ट्रेंड सेट करना चाहती हूं'

आलिया भट्ट ने शेयर किया कि कैसे एक औरत जब प्रेग्नेंट हो, किसी को डेट कर रही हो, कहीं हॉलीडे पर हो, क्रिकेट मैच देख रही हो, हर बात हेडलाइन बन जाती है. उन्होंने कहा कि वो एक एग्जाम्पल सेट करना चाहती हैं, इस तरह की नॉनसेंस बातों पर ध्यान ना देने का.

X
आलिया भट्ट आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल जिंदगी के अलग एहसास को एंजॉय कर रही हैं. पर्सनल हो या प्रोफेशनल एक्ट्रेस दोनों ही फेज में एक्साइटमेंट के लेवल पर हैं. आलिया प्रोफेशनल लेवल पर सक्सेस की ऊंचाइयों पर हैं, तो वहीं पर्सनल लेवल पर भी वो तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. 
रणबीर कपूर से शादी के 3 महीने बाद ही आलिया ने मां बनने की गुड न्यूज दे डाली थी. आलिया जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल च्वाइस को लेकर बात की. आलिया ने मां बनने के बाद काम से में ब्रेक लेने पर भी अपनी राय रखी.  

'मां बनने से कुछ नहीं बदलता'
आलिया के बारे में कई दिनों से खबरे आ रही थीं कि मां बनने के बाद वो ब्रेक ले लेंगी. आलिया भट्ट ने शेयर किया कि कैसे एक औरत जब प्रेग्नेंट हो, किसी को डेट कर रही हो, कहीं हॉलीडे पर हो, क्रिकेट मैच देख रही हो, हर बात हेडलाइन बन जाती है. उन्होंने कहा कि वो एक एग्जाम्पल सेट करना चाहती हैं, इस तरह की नॉनसेंस बातों पर ध्यान ना देने का. आलिया ने कहा- ''जाहिर सी बात है मैं अभी यंग हूं, लेकिन इस सब से कुछ बदलने की जरूरत क्यों है? क्यों फैमिली बढ़ाना या एक बच्चे को जिंदगी में लाने से मेरी प्रोफेशनल लाइफ बदल जाएगी? ये दो बेहद अलग चीजे हैं. मैं एक ट्रेंड सेट करूंगी और अपनी जिंदगी ऐसे ही आगे बढ़ाउंगी जो इन नॉनसेंस बातों पर ध्यान नहीं देती है.''

आलिया को किसी के भी कोई ओपिनियन बनाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. आलिया ने आगे कहा- ''मेरे हिसाब से ऐसे लोग जो इस तरह की बातें करते हैं, दिखाता है कि वो लाइफ में कहां हैं. ये मेरे बारे में कुछ नहीं है. बल्कि, मैंने जो भी डिसीजन अपनी लाइफ में लिए हैं, अकेले, किसी और के साथ नहीं, तभी पॉसिबल हुए हैं जब मैंने उम्मीद ना के बराबर की थी.''

आलिया ने दोहराया कि यह उनके निजी जीवन में हो, या प्रोफेशनल लेवल पर, वह हमेशा अपनी मन की सुनती हैं और यही चीजें उनके लिए खूबसूरती से काम करती हैं. आलिया ने अंत में कहा कि उनका मानना ​​है कि समय के साथ चीजें धीरे-धीरे बदल रही हैं.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बैक टू बैक दो हिट्स RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी दिए हैं. हाल ही में उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के शूट को भी फिनिश किया है. वहीं डार्लिंग्स का ट्रेलर भी हाल ही में लॉन्च हुआ है. आलिया की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी पाइपलाइन में है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें