scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor काम के साथ कैसे करते हैं रोमांस, आलिया ने बताया

आलिया से एक फैन ने पूछा कि रणबीर कपूर के साथ बतौर को-स्टार काम करने की बेस्ट बात क्या है? इसपर आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट्स से रणबीर की एक अनदेखी फोटो शेयर की. इसके साथ उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ काम करना कितना अच्छा रहा. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा  में बनी हुई हैं. फिल्म कहानी घरेलू हिंसा पर है और उससे बदले पर है. ट्रेलर को प्यार मिलने के बाद अब 'डार्लिंग्स' नेटफ्लिक्स पर आ गई है. फिल्म की रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने नई फिल्म के बारे में बात तो की ही, साथ ही पति रणबीर कपूर और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी बातें कहीं. 

कैसा था रणबीर के साथ काम करना?

आलिया से एक फैन ने पूछा कि रणबीर कपूर के साथ बतौर को-स्टार काम करने की बेस्ट बात क्या है? इसपर आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट्स से रणबीर की एक अनदेखी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रणबीर के साथ काम करना बहुत आसान है. वह समय के पक्के हैं. वह एक्टर के रूप में हमेशा अपने किरदार को अपना सबकुछ देने की कोशिश करते हैं. वह सेट कभी छोड़कर नहीं जाते. उनका अनुशासन जबरदस्त है. साथ ही वह शॉट्स के बीच में मेरे लिए छोटे-छोटे दिल बनाया करते थे.'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. यह दोनों की साथ में पहली फिल्म है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है. फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना 'केसरिया' फैंस को खास नहीं भाया था. 

आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी

केसरिया के ट्रोल होने पर बोलीं आलिया

फिल्म से आए टीजर और ट्रेलर में 'केसरिया' को सुनने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे थे कि यह गाना बहुत जबरदस्त होगा. गाने के रिलीज होते ही लाखों लोगों ने इसे सुन और देख लिया था. लेकिन ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके लिरिक्स का मजाक बनाया था. जनता का कहना था कि 'लव स्टोरियां' लिरिक्स ने गाने के सारे मजे को खराब कर दिया.

यह गाना खराब लिरिक्स के चलते जमकर ट्रोल हुआ था. इसके बारे में आलिया भट्ट से एक इवेंट में पूछा भी गया था. आलिया ने जवाब में कहा था, 'गाना नंबर वन पर है, तो मैं शिकायत क्यों करूं?' वैसे आलिया सही हैं, क्योंकि केसरिया गाना सही में लॉन्च के बाद से टॉप पर बना हुआ है. आलिया और रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 9 सितम्बर को रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें