scorecardresearch
 

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर महेश भट्ट बोले- इस रोल को निभाना जरा मुश्किल होगा

महेश भट्ट बेटी आलिया के लिए बहुत खुश हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया है कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

X
महेश भट्ट, आलिया भट्ट
महेश भट्ट, आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) जल्द ही नाना बनने वाले हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करेंगी. 'सास, बहू और बेटियां' चैट शो में महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट किया है. महेश भट्ट का कहना है कि आलिया भट्ट मेरी बेबी, मां बनने वाली हैं. नाना का रोल अदा करना मेरे लिए मुश्किल होगा. 

होने वाले नाना ने किया बेबी के आने पर रिएक्ट
महेश भट्ट बेटी आलिया के लिए बहुत खुश हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया है कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. 'सास, बहू और बेटियां' संग बातचीत में महेश भट्ट ने कहा, "थैंक्यू, यह एक ऐसा रोल है, जिसे निभाना जरा मुश्किल होगा." इसके साथ ही महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट पर प्राउड महसूस करते हुए उनके अचीवमेंट्स को लेकर भी बात की. 

मोस्ट गॉर्जियस और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दो फोटोज पोस्ट की थीं, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने मां बनने की खुशखबरी फैन्स को दी थी. पहली फोटो में वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. उनकी सोनोग्राफी हो रही है. कम्प्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उसपर हार्ट इमोजी बनाया है. कम्प्यूटर स्क्रीन पर बेबी को देखने के बाद आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है. आलिया की बगल में कोई शख्स भी बैठा है. उसका बैक नजर आ रहा है. फोटो देखकर लग रहा है कि वह रणबीर कपूर हैं. दूसरी फोटो में आलिया ने शेर शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है. मतलब यह कि आलिया की फैमिली पूरी होने वाली है. 

आलिया ने जिस तरह शादी के तीन महीने बाद ही फैन्स को गुडन्यूज दी है, इससे हर कोई सरप्राइज है. आलिया और रणबीर ने साल 2017 में डेट करना शुरू किया था. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा था. आलिया और रणबीर इस फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें