scorecardresearch
 

रणबीर के चन्ना मेरेया पर आलिया का डांस, रणवीर सिंह ने बजाई तालियां

करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं. आलिया की शादी पर भी करण ने इमोशनल पोस्ट किया था. वहीं, जब आलिया ने मां बनने की गुड न्यूज दी थी, तब भी करण भावुक हो कर रो पड़े थे.

X
आलिया भट्ट रणवीर सिंह आलिया भट्ट रणवीर सिंह

आलिया भट्ट ने जब से प्रेग्नेंसी न्यूज अनाउंस की है, बॉलीवुड की दुनिया में जैसे खुशियों की बहार आ गई है. आलिया जहां जाती हैं हर कोई उन्हें बधाई देता नहीं थकता है. आलिया भी जल्दी-जल्दी अपने पेंडिंग कामों को निपटाने में लगी हैं. हाल ही में आलिया अपनी प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म डार्लिंग के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर लूज कपड़ों में बेबी बंप को छिपाती नजर आई थीं. वहीं फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का शूट भी खत्म कर दिया है. इस बात की जानकारी फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने वीडियो पोस्ट कर दी. इस वीडियो में आलिया का अंदाज बेहद मस्तीभरा दिख रहा है.

खुशमिजाज आलिया का मस्तमौला अंदाज
करण जौहर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आलिया मस्ती में झूमती-घूमती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रैप-अप शूट का है. करण ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- ''मेरी रानी के साथ बातचीत का रैप, देखें रॉकी को चियर करते हुए. रानी ने काम कर लिया इस प्रेम कहानी पर. अब रॉकी तू भी आजा खत्म करने के लिए मैदान में. गाने का सेलेक्शन मेरी इमोशनल लाइब्रेरी से.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

रणवीर ने बजाई ताली

ये तो सभी जानते हैं कि करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं. आलिया की शादी पर भी करण ने इमोशनल पोस्ट किया था. वहीं, जब आलिया ने मां बनने की गुड न्यूज दी थी, तब भी करण भावुक हो कर रो पड़े थे. बॉलीवुड में करण आलिया के बिग सपोर्टर माने जाते हैं. और ये बात करण के इस पोस्ट से भी साबित होती है. इस वीडियो में रानी यानी आलिया अपने शूट को खत्म कर मुंह में चम्मच दबाए, मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं. करण आलिया से बोलते हैं कि ''ये तुम्हारा रैप था शूट का...जिसपर आलिया कहती हैं क्या तुम्हारे साथ?''. बैकग्राउंड में बज रहे चन्ना मेरेया गाने पर आलिया डांस करने लगती हैं और रणवीर सिंह भी आपको बैकग्राउंड में चियर करते, ताली बजाते दिखते हैं. 

करण के इस वीडियो पर फैंस जमकर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. यूजर्स आलिया की क्यूटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं. कोई उन्हें, बहुत प्यारी कह रहा है तो कोई कह रहा है ये कितनी सुंदर और रानी जैसी ही है. फैंस फिल्म को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि वो इंतजार में है कि कब फिल्म रिलीज होगी. भई मानना पड़ेगा, आलिया की क्यूटनेस है ही ऐसी, जो देखे वो कायल हो जाए. अब जबकि आलिया मां बनने वाली हैं तो हर कोई उनका ख्याल रखने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है.

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल 10 फरवरी, 2023 में थिएटर्स में रिलीज होगी. इसका ऐलान करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे पर किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें