scorecardresearch
 

Alia Bhatt का खुलासा, Jee Le Zara नहीं हुई बंद, बताया कब शुरू होगी शूटिंग

फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में जब आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ काम करने की खबर आई तो फैन्स की एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई. लेकिन जून में ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि ये प्रोजेक्ट अब ठंडे बस्ते में चला गया है. अब एक नए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ डिटेल्स भी शेयर की हैं.

X
आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की तीन टॉप एक्ट्रेसेज आलिया भट्ट (Alia Bhatt), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगर एक ही फिल्म में साथ आ जाएं, तो दर्शकों को मजा ही आ जाएगा. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने जब इन तीनों को लेकर अपनी फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) अनाउंस की, तो फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा जबरदस्त बढ़ गया. 

लेकिन जून में फिर ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि इस फिल्म पर काम अभी के लिए बंद कर दिया गया है. कारण ये बताया गया कि तीनों बड़ी एक्ट्रेसेज हैं और उनके पास पहले से कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसलिए साथ में तीनों की डेट्स मिलने में दिक्कत आ रही है. मगर अब आलिया ने एक ताजा इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि 'जी ले जरा' बन रही है. 

अगले साल होगा शूट 

फिल्म कम्पेनियन के साथ नए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने 'जी ले जरा' का स्टेटस बताया, उन्होंने कहा, "ये बन रही है, बिल्कुल बन रही है. हम अगले साल फ्लोर्स पर जाएंगे, ऑब्वियसली इस साल तो फ्लोर्स पर नहीं जा सकते (उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से). लेकिन सुनिए, हम इस फिल्म को जाने नहीं देने वाले, हम इसके लिए लड़ते रहे हैं और हम सभी इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं. ये बहुत बड़ी होने वाली है और इसके लिए हम इंतजार नहीं कर पा रहे." 

एक दशक बाद फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट 

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल को एक शानदार ट्रिप पर देखना जनता को हमेशा याद रहेगा. तीन लड़कों की दोस्ती पर ये फिल्म बनाने वाली जोया अख्तर, अब आलिया, प्रियंका और कटरीना को लेकर तीन लड़कियों के रोड ट्रिप पर फिल्म बनाने वाली हैं. लेकिन इस बार वो सिर्फ प्रोड्यूसर होंगी, फिल्म को डायरेक्ट उनके भाई फरहान अख्तर करेंगे.

'दिल चाहता है' जैसी आइकॉनिक फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखने वाले फरहान ने अपनी आखिरी फिल्म 2011 में डायरेक्ट की थी, जब वो शाहरुख खान के साथ 'डॉन 2' लेकर आए थे. इसके बाद से फरहान ने बतौर एक्टर ही ज्यादा काम किया है. 

आलिया की बात करें तो उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वो 9 सितम्बर को साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म कही जा रही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी होंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें