scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहते पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar, बताई वजह

फिल्म 'डियर जिंदगी' में अली जफर और शाहरुख खान दोनों ने ही काम किया था. हालांकि, दोनों के कोई सीन साथ में नहीं थे. अब एक इंटरव्यू में अली से शाहरुख संग काम करने के बारे में सवाल किया गया. इसपर उन्होंने कहा कि अभी अगर शाहरुख खान उनके साथ काम ना ही करें तो अच्छा होगा. यह बात उन्होंने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को देखते हुए कही.

X
अली जफर, शाहरुख खान
अली जफर, शाहरुख खान

पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) के भारत में ढेरों फैंस हैं. आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' में नजर आए अली कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अपनी एक्टिंग और बेहतरीन सिंगिंग से उन्होंने भारतीय फैंस के दिलों में खास जगह भी पाई है. अब अली जफर ने शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

शाहरुख संग नहीं करना चाहता काम

फिल्म 'डियर जिंदगी' में अली जफर और शाहरुख खान दोनों ने ही काम किया था. हालांकि दोनों के कोई सीन साथ में नहीं थे. अब एक इंटरव्यू में अली से शाहरुख संग काम करने के बारे में सवाल किया गया. इसपर उन्होंने कहा कि अभी अगर शाहरुख खान उनके साथ काम ना ही करें तो अच्छा होगा. यह बात उन्होंने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को देखते हुए कही.

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ बातचीत में अली जफर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के पॉलिटिकल क्लाइमेट को देखते हुए अभी शाहरुख खान के साथ काम करना सही नहीं होगा. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'यार अभी तो फिलहाल मेरे से ना ही कोलैबोरेट करें. वहां पर ऐसे ही मुश्किल बढ़ जाती है.'

शहनाज गिल के लिए कही ये बात

शाहरुख खान के साथ अभी अली जफर काम करना नहीं चाहते हैं, लेकिन उन्हें शहनाज गिल के साथ जरूर काम करना है. अली ने इसी इंटरव्यू में कहा, 'शहनाज, अगर आप दिलचस्पी रखती हो, तो मैं अपने एक गाने में आपके साथ काम जरूर करना चाहूंगा.'

अली जफर ने साल 2010 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'तेरे बिन लादेन' थी. उन्होंने कुल 9 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. 'डियर जिंदगी' में अली जफर आखिरी बार नजर आए थे. 2016 में हुई उरी अटैक के बाद खबर आई थी कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को काम करने से बैन कर दिया है.

खबर ये भी आई थी फिल्म 'डियर जिंदगी' में अली जफर को दूसरे एक्टर से रिप्लेस किया जा रहा है. हालांकि, फिल्म में वह नजर आए थे. 2019 में पुलवामा में हुए अटैक के बाद ऑल इंडिया सिनेमा वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर पूरी तरह बैन लगा दिया था. ऐसे में अली के अलावा फवाद खान और माहिरा खान की फिल्में 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' पहले ही रिलीज हो चुकी थीं. हालांकि यह दोनों स्टार्स की आखिरी बॉलीवुड फिल्में थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें