scorecardresearch
 

Akshay Kumar फिर से बनेंगे एडवोकेट जगदीश्वर मिश्रा, जानिए कब तक आएगी Jolly LLB 3

अक्षय कुमार के पास आने वाले समय में प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. उनके पास रिलीज के लिए तो कई फिल्में हैं ही, साथ ही कईयों पर काम भी चल रहा है. अब रिपोर्ट्स हैं कि वो एक बार फिर से अपने एक पॉपुलर किरदार में उतरने की तैयारी कर रहे हैं.

X
जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) हाल ही में थिएटर्स में रिलीज हुई है. जैसी उम्मीद की जा रही थी, फैमिली ऑडियंस को फिल्म अच्छी लग रही है और पारिवारिक कंटेंट के लिए इसकी तारीफ भी की जा रही है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई उस जोरदार तरीके से नहीं हो रही जिसकी उम्मीद फैन्स या मेकर्स को थी. मगर फिर भी अक्षय की बॉक्स ऑफिस पावर पर किसी को कोई शक नहीं है. 

यही वजह है कि 2022 में 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) और 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) जैसी दो बड़ी फ्लॉप फिल्मों के बावजूद अक्षय के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में अक्षय अपनी कुछ फिल्मों के लिए शूट करते भी नजर आ चुके हैं. अब खबर आ रही है अक्षय के एक और नए प्रोजेक्ट को लेकर. 

फिर से जॉली बनने को तैयार अक्षय 

रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय अपने सबसे यादगार किरदारों में से एक, एडवोकेट जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली के रोल में जल्दी ही नजर आएंगे. 'जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) बनने जा रही है और खिलाड़ी कुमार इसमें वापिस लौट रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, तीसरा पार्ट पहली दो फिल्मों से भी बड़ी और बेहतर होने वाली है. फिल्म के लिए कास्ट फाइनल करने के बाद, शूट के लोकेशन के लिए जल्दी ही डिटेल में रेकी की जाएगी. 

कब होगी रिलीज 

रिपोर्ट में बताया गया कि मेकर्स का प्लान 'जॉली एलएलबी 3' को 2023 की शुरुआत में फ्लोर्स पर ले जाने का है और इसे साल के सेकंड हाफ में रिलीज के लिए तैयार करना चाहते हैं. पिछली दो फिल्में डायरेक्ट कर चुके सुभाष कपूर ही इस बार भी फिल्म की कमान संभालेंगे. अक्षय, सुभाष और प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

'जॉली एलएलबी 3' के अलावा अक्षय आने वाले महीनों में कठपुतली, राम सेतु, सेल्फी, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म और स्काईफोर्स में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने जसवंत सिंह गिल की बायोपिक 'कैप्सूल गिल' के शूट का लंदन शिड्यूल निपटाया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें