scorecardresearch
 

Akshay Kumar-Priyanka Chopra का अनदेखा गाना 17 साल बाद हुआ रिलीज, खूबसूरत है दोनों की केमिस्ट्री

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन 2005 के बाद ये जोड़ी स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आई. अब फैन्स के लिए इस जोड़ी को स्क्रीन पर एक बार फिर से साथ देखने का मौका आया है. प्रियंका के साथ 'बरसात' के लिए अक्षय ने एक गाना शूट किया था, जो अब रिलीज हुआ है.

X
'वो पहली बरसात' गाने में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (क्रेडिट: यूट्यूब)
'वो पहली बरसात' गाने में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (क्रेडिट: यूट्यूब)

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने 'ऐतराज' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन 'वक्त' के बाद दोनों स्टार्स ने फिर कभी साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की. इस जोड़ी को फिर साथ देखने का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए अब एक खुशखबरी है.अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का एक गाना आया है.

इस गाने की खासियत ये है कि 2005 में शूट हुआ ये गाना 17 साल बाद रिलीज किया गया है. गाने का नाम है 'वो पहली बरसात'. प्रियंका और अक्षय ने फिल्म 'बरसात' के लिए ये गाना शूट किया था, लेकिन बाद में अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी. इसके बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन ने प्रियंका के साथ बॉबी देओल को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाई थी. 

'वो पहली बरसात' गाने में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (क्रेडिट: यूट्यूब)

कुमार सानू ने गाया था गाना 
बॉलीवुड फैन्स को 'बरसात' फिल्म का टाइटल ट्रैक जरूर याद होगा, जिसके लिरिक्स 'बरसात के दिन आए' से शुरू होते हैं. बॉबी देओल और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माए गए इस गाने को मेलोडी के उस्ताद माने जाने वाले कुमार सानू ने गाया था. इसी गाने में ऑरिजिनल जोड़ी प्रियंका और अक्षय की थी. अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में बॉबी देओल आए थे.

'वो पहली बरसात' गाने में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (क्रेडिट: यूट्यूब)

गाने के दोनों वीडियो देखने पर आपको पता चलेगा कि, दोनों बार गाना बिल्कुल सेम लोकेशन और सेटिंग में शूट हुआ है. हालांकि जिस वीडियो में अक्षय हैं, उसमें प्रियंका ऑफ वाइट कलर की स्लीवलेस शॉर्ट कुर्ती और चूड़ीदार पहने हुए हैं. जबकि बॉबी देओल के साथ वाले वीडियो में प्रियंका का आउटफिट नियॉन ग्रीन है. यहां देखिए 'वो पहली बरसात' गाना:

अक्षय ने इस वजह से छोड़ी थी फिल्म 
हाल ही में बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड से बात करते हुए डायरेक्टर सुनील दर्शन ने इस गाने और फिल्म के बारे में चर्चा की थी. उन्होंने बताया था कि अक्षय और प्रियंका फिल्म के लिए शूट शुरू कर चुके थे और दोनों ने साथ में टाइटल ट्रैक भी शूट कर लिया था. लेकिन अक्षय को इस बीच अपनी कोई 'पारिवारिक समस्या' सुलझानी थी.

'वो पहली बरसात' गाने में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (क्रेडिट: यूट्यूब)

सुनील ने कहा था कि अक्षय के लिए ये समस्या बड़ी थी, वरना वो कभी इस तरह बीच में फिल्म नहीं छोड़ते. रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जाता है कि उन दिनों अक्षय और प्रियंका की करीबी को लेकर कई तरह की अफवाहें आने लगी थीं, इसलिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से कहा था कि वो फिल्म में काम न करें. 

'बरसात' छोड़ने के पीछे असली वजह क्या थी ये तो अक्षय ही बेहतर बता सकते हैं. मगर फैन्स के लिए 'वो पहली बरसात' गाना अक्षय और प्रियंका की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें