scorecardresearch
 

Akshay Kumar, Priyanka Chopra का अनदेखा गाना होगा रिलीज! बीच फिल्म से इसलिए निकल गए 'सूर्यवंशी' स्टार

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी स्क्रीन पर बहुत पसंद की जाती थी. दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया. मगर 2005 के बाद से ये जोड़ी स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आई. हालांकि, अक्षय-प्रियंका फैन्स के लिए एक बार फिर से दोनों को साथ देखने का मौका आने वाला है. कैसे? आइए बताते हैं.

X
अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा
अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

'ऐतराज' 'अंदाज' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी फिल्मों में साथ नजर आई अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जोड़ी स्क्रीन पर बहुत हिट थी. मगर 2005 में आई फिल्म 'वक्त' के बाद से इन दोनों स्टार्स ने साथ में काम नहीं किया. फैन्स ने कई बार उम्मीद लगाई कि दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आएं, मगर ऐसा नहीं हुआ.

अब इन दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखने का मौका फैन्स को एक बार फिर से मिल सकता है. पुरानी रिपोर्ट्स बताती हैं कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने 2005 में आई फिल्म 'बरसात' (Barsaat) पर साथ में काम करना शुरू किया था.

अक्षय ने इस वजह से छोड़ दी थी फिल्म

दोनों ने फिल्म के लिए कुछ इम्पोर्टेन्ट सीक्वेंस शूट कर लिए थे और बताया जाता है कि इन्होने साथ में टाइटल ट्रैक भी शूट किया था. लेकिन बीच फिल्म में अक्षय फिल्म से अलग हो गए. उनके जाने के बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन ने बॉबी देओल (BobbyDeol) को लीड में लेकर फिल्म पूरी की. लेकिन अब अक्षय कुमार और प्रियंका का ये गाना सामने आने वाला है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि डायरेक्टर सुनील दर्शन इस गाने को ऑनलाइन शेयर करने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड से बात करते हुए कुछ दिन पहले सुनील दर्शन ने कहा था कि वो कभी अक्षय और प्रियंका के गाने को एडिट कर के किसी जगह यूज करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने प्रियंका के साथ 'बरसात' में काम तो करना शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया.

अब रिलीज होगा गाना

सुनील दर्शन ने कुछ दिन पहले अक्षय और 'बरसात' पर बात करते हुए कहा था, 'अक्षय एक पर्सनल द्वंद्व से गुजर रहे थे. हम अक्षय और प्रियंका के साथ शूट कर रहे थे. हमने उनके साथ एक गाना शूट किया था. इसके बाद फिल्म डिले होती चली गयी क्योंकि अक्षय को अपनी पारिवारिक समस्या सुलझानी थी.'

सुनील ने यह भी कहा था कि अक्षय के लिए ये एक गंभीर पारिवारिक मुद्दा था वर्ना वो कभी फिल्म नहीं छोड़ते. हालांकि, प्रियंका और अक्षय के गाने की फुटेज सुनील के पास है और वो कभी कहीं इस्तेमाल नहीं की गई. उन्होंने बताया कि वो इस गाने को जरूर रिलीज करेंगे. अब देखने वाली बात ये है कि अगर सुनील ऐसा करते हैं तो अक्षय कुमार आर प्रियंका चोपड़ा का इसपर क्या रिएक्शन होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें