scorecardresearch
 

अक्षय का स्वैग, कियारा की अदाएं, वायरल हुआ 'लक्ष्मी बॉम्ब' के गाने 'बुर्ज खलीफा' का टीजर

वायरल हो रहे इस टीजर में अक्षय अपने फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी भी अपनी अदाओं से सभी को कायल कर रही हैं. गाने के टीजर को देख समझ आ रहा है कि दुबई की खूबसूरत जगहों पर गाने की शूटिंग की गई है.

लक्ष्मी बॉम्ब का सीन लक्ष्मी बॉम्ब का सीन

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. वजह चाहे जो भी हो, इस समय लक्ष्मी बॉम्ब सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फिल्म का हर पहलू चर्चा का विषय बन रहा है. अब उसी बज को बढ़ाते हुए अक्षय ने लक्ष्मी बॉम्ब के गाने बुर्ज खलीफा का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. उन्होंने इस गाने को बॉलीवुड का सबसे बड़ा पार्टी एंथम बता दिया है.

लक्ष्मी बॉम्ब के गाने का टीजर रिलीज

वायरल हो रहे इस टीजर में अक्षय अपने फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी भी अपनी अदाओं से सभी को कायल कर रही हैं. गाने के टीजर को देख समझ आ रहा है कि दुबई की खूबसूरत जगहों पर गाने की शूटिंग की गई है. फिल्म के गाने को रविवार को रिलीज किया जाएगा. लेकिन तब तक रिलीज किए गए टीजर ने एक माहौल बना दिया है. इस टीजर को शेयर करते हुए अक्षय लिखते हैं-तैयार हो जाइए साल के सबसे पहले और बड़े पार्टी एंथम के लिए, बुर्ज खलीफा कल रिलीज हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस टीजर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर में भी फैन्स को इस गाने की झलक तो पहले ही मिल गई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

विवादों में लक्ष्मी बॉम्ब

वैसे इस समय लक्ष्मी बॉम्ब विवादों में भी फंसी हुई है. फिल्म पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया गया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए हिंदू-देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. इस वजह से सोशल मीडिया पर एक तबका फिल्म को बैन करने की मांग उठा रहा है. इस मुहिम के साथ हिंदू जनजागृती समिती ने भी खुद को जोड़ रखा है. फिल्म के नाम पर भी बवाल खड़ा किया जा रहा है, इसे माता लक्ष्मी का अपमान बताया जा रहा है. मेकर्स ने इस विवाद पर रिएक्ट नहीं किया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें