scorecardresearch
 

'Daughter's Day' पर बेटी न्यासा के लिए अजय देवगन का स्वीट पोस्ट, बताया सबसे बड़ी ताकत

अजय ने न्यासा की फोटो ट्वीट कर लिखा मेरी बेटी, न्यासा मेरे लिए सब कुछ है. वो यंग एडल्ट है पर काजोल और मेरे लिए वो हमेशा हमारी नन्ही बेटी रहेगी. काजोल ने भी न्यासा के लिए एक पोस्ट शेयर क‍िया है.

अजय देवगन बेटी न्यासा के साथ अजय देवगन बेटी न्यासा के साथ

रव‍िवार को पिता-बेटी के खास रिश्ते को देश में डॉटर्स डे यानी बेटी दिवस के तौर पर मनाया जा रहा है. इस स्पेशल ओकेजन पर एक्टर अजय देवगन का प्यार भी बेटी न्यासा देवगन के लिए उमड़ पड़ा है. उन्होंने न्यासा की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए उसके नाम एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. उनके इस पोस्ट पर काजोल ने भी रिएक्ट किया है. 

अजय ने न्यासा की फोटो ट्वीट कर लिखा- 'मेरी बेटी, न्यासा मेरे लिए सब कुछ है. मेरी सबसे बुद्ध‍िमान आलोचक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और मेरी सबसे बड़ी ताकत भी. वो यंग एडल्ट है पर काजोल और मेरे लिए वो हमेशा हमारी नन्ही बेटी रहेगी'. काजोल ने भी अजय की बात पर हामी भरी है. वहीं काजोल ने भी न्यासा के लिए एक पोस्ट लिखा है. बस फर्क इतना है कि उन्होंने न्यासा की बजाय अपनी तस्वीर शेयर की है. 

काजोल लिखती हैं- 'मेरी प्यारी बेटी, तुम्हारे बारे में मुझे जो सबसे अच्छा लगता है वो तुम्हारे देखने का नजर‍िया जो सबसे यूनीक है. वो हर बार मेरे नजर‍िए से थोड़ा अलग होता है और मुझे खुद को और बाकी चीजों को दूसरे तरह से देखने को मजबूर कर देता है. और यह मेरे लिए करना बहुत मुश्क‍िल होता है. हैप्पी डॉटर्स डे, मेरे अंदर बसी तुम्हारे लिए'. 

बच्चों के प्रति ऐसा है अजय का स्वभाव 

मालूम हो कि अजय अपने दोनों बच्चों न्यासा और बेटे युग के प्रति काफी प्रोटेक्ट‍िव हैं. इवेंट्स के दौरान वे इस बात को सख्ती से कह चुके हैं कि कोई उन्हें ट्रोल कर सकता है पर उनके बच्चों को इसमें नहीं घसीटा जाना चाहिए. वैसे बता दें बेट‍ियों के नाम बॉलीवुड सेलेब्स के प्यार का यह सिलसिला एक दिन पहले से ही जारी हो गया था. अमिताभ बच्चन ने भी बेटी श्वेता नंदा के साथ फोटो शेयर कर उन्हें बेटी दिवस की बधाई दी थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें