scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन Vs अजय देवगन, मेकर्स नाराज-एक्टर परेशान

एक तरफ बोनी कपूर की मैदान को 15 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, वहीं बाहुबली डायरेक्टर की RRR दो दिन पहले 13 तारीख को रिलीज होती दिख जाएगी. अब क्योंकि दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन का अहम रोल है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर एक्टर खुद से ही टक्कर लेते दिख जाएंगें.

अजय देवगन अजय देवगन

एक्टर अजय देवगन के लिए साल 2021 काफी बिजी साबित होने वाला है. उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार दिख रही हैं. इस लिस्ट में मैदान, RRR जैसी बिग बजट फिल्में भी शामिल हैं. लेकिन अब इन दो फिल्मों की वजह से अजय देवगन मुसीबत में फंस गए हैं. पहली बार बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन Vs अजय देवगन देखने को मिलने वाला है.

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन Vs अजय देवगन

दरअसल दोनों ही फिल्में इसी साल अक्टूबर महीने में रिलीज होने जा रही हैं. एक तरफ बोनी कपूर की मैदान को 15 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, वहीं बाहुबली डायरेक्टर की RRR दो दिन पहले 13 तारीख को रिलीज होती दिख जाएगी. अब क्योंकि दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन का अहम रोल है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर एक्टर खुद से ही टक्कर लेते दिख जाएंगें.

बोनी कपूर बहुत नाराज

लेकिन इस तकरार की वजह से निर्माता बोनी कपूर खासा नाराज हैं. उन्हें RRR के मेकर्स से काफी शिकायत है. उनकी नजरों में जिस डायरेक्टर ने बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बड़ी फिल्में दी हों, उसे त्योहार या फिर वीकेंड वीक की क्या जरूरत है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बोनी ने इसे एक गलत फैसला बता दिया है. वे कहते हैं- अजय देवगन को खुद RRR की रिलीज डेट सिर्फ एक दिन पहले ही पता चली. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं RRR के मेकर्स से बात करूं क्योंकि हमने मैदान की रिलीज डेट पहले ही फाइनल कर ली थी. अजय चाहते थे कि बातचीत के जरिए हल निकल जाए लेकिन वे तैयार नजर नहीं आए. इसी वजह से अजय ने RRR की रिलीज डेट रीट्वीट नहीं की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय की मैदान होगी पोस्टपोन?

वहीं बोनी कपूर ने अपनी फिल्म को पोस्टपोन करने से भी साफ मना कर दिया है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे 15 अक्टूबर को ही मैदान रिलीज करने वाले हैं. उनकी नजरों में अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अपने अलग कॉन्सेप्ट की वजह से जरूर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी. वहीं RRR की बात करें तो इस फिल्म में वैसे तो साउथ स्टार्स का बोलबाला है, लेकिन अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी दिखने वाले हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें