scorecardresearch
 

Pathaan के बाद क्या दीपिका पादुकोण लेंगी शाहरुख खान की 'जवान' में एंट्री? ऐसी है चर्चा

सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दीपिका पादुकोण, शाहरुख और एटली के साथ बातचीत कर रही हैं. फिल्म में उनका एक छोटा, लेकिन काफी अहम रोल होने वाला है. फिल्म के लिए उन्होंने हामी भी भर दी है, लेकिन अभी पेपरवर्क बाकी है.

X
दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

साल 2007 में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फराह खान की 'ओम शांति ओम' फिल्म से शाहरुख खान संग इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में हिट रही और दर्शकों को काफी पसंद आई. इस वजह से फैन्स दोनों को एक साथ फिर से 'पठान' में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 'पठान' का टीजर भी जबसे रिलीज हुआ है, फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गया है. दीपिका पादुकोण को एक्शन अवतार में देखने के लिए वह फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

ऐसी है चर्चा
सिद्धार्थ आनंद की फिल्म अगले साल जनवरी में पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स से पता चल रहा है कि 'पठान' ही एकमात्र ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है, जिसमें दोनों फिर से साथ आने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की 'जवान' के लिए भी दीपिका पादुकोण को चुना गया है. इस फिल्म को फिल्ममेकर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं. 

सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दीपिका पादुकोण, शाहरुख और एटली के साथ बातचीत कर रही हैं. फिल्म में उनका एक छोटा, लेकिन काफी अहम रोल होने वाला है. फिल्म के लिए उन्होंने हामी भी भर दी है, लेकिन अभी पेपरवर्क बाकी है. सूत्रों ने आगे जानकारी दी कि शाहरुख और डायरेक्टर की मुलाकात दीपिका पादुकोण के साथ हाल ही में हैदराबाद में हुई थी. वह वहां पर प्रभाष और अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कर रही थीं. 

तीनों ने मीटिंग में कैरेक्टर और डेट्स को लेकर चर्चा की. अगर सबकुछ प्लान के हिसाब से चलता है तो फिर दीपिका पादुकोण जल्द ही 'जवान' का हिस्सा होने वाली हैं. इसके अलावा नयनतारा, राणा दग्गुबाती, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर के प्रमुख रोल में यह फिल्म अगले साल 2 जून को सिनेमाघरों में आएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें