scorecardresearch
 

Ananya Panday संग शादी की तैयारी कर रहे Aditya Roy Kapoor? बताए वेडिंग प्लान्स, बोले- अगर होगी तो...

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है. लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. आदित्य के नाम पर करण के शो में अनन्या ब्लश करती दिखी थीं. करण जौहर ने भी अनन्या को आदित्य के नाम से टीज किया था. अनन्या संग अफेयर की खबरों के बीच अब आदित्य ने वेडिंग प्लान्स बताए हैं.

X
आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे
आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स हैं कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. करण जौहर भी अपने चैट शो में अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप में होने का हिंट देते दिखे थे. अनन्या ने बताया था कि उन्हें आदित्य हॉट लगते हैं. अब आदित्य रॉय कपूर ने अपने मैरिज प्लान्स पर बात की है. 

शादी पर क्या बोले आदित्य?

आदित्य रॉय कपूर ने ईटाइम्स संग बातचीत में अपने वेडिंग प्लान्स भी बताए. शादी के सवाल पर आदित्य ने कहा- मैं शादी में बिल्कुल यकीन रखता हूं. अगर होगी तो हो जाएगी. ये कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं मेनिफेस्ट करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है, इसलिए अगर शादी होनी है, तो होगी. मैंने अभी कोई प्लान्स नहीं बनाए हैं. 

आदित्य को किन चीजों में मिलता है सुकून? 
आदित्य ने बताया कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद है. एक्टर ने कहा- फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना, मेरा गिटार बजाना, स्पोर्ट और ट्रैवल करने में मुझे सुकून मिलता है. जब आप ट्रैवल करते हैं तो आप हमेशा रिफ्रेश होकर लौटते हैं. आपका चीजों को देखने का नजरिया बदल जाता है, तो इसमें बहुत सुकून मिलता है. 

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है. लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. आदित्य के नाम पर करण के शो में अनन्या ब्लश करती दिखी थीं. करण जौहर ने भी अनन्या को आदित्य के नाम से टीज किया था. अब फैंस बस यही चाहते हैं कि दोनों अपना रिलेशनशिप को कंफर्म कर दें और हमेशा एक दूसरे के साथ रहें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें