scorecardresearch
 

श्वेता संग शादी से पहले आदित्य को पिता उदित नारायण से मिली है खास सलाह

एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण ने बताया है कि उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि आदित्य, श्वेता संग शादी करने जा रहे हैं. इस बारे में वे कहते हैं- श्वेता को तो हम कई सालों से जानते हैं, लेकिन आदित्य के दोस्त के तौर पर.

उदित नारायण और आदित्य नारायण उदित नारायण और आदित्य नारायण

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं. एक्टर ने तो अपने रिलेशन के बारे में कई मौकों पर दिल खोलकर बताया है. अब आदित्य के पिता और सिंगर उदित नारायण ने बेटे की शादी वाली खबर पर रिएक्ट किया है. उन्होंने तो इस बात पर हैरानी जताई है कि आदित्य इतनी जल्दी शादी करने जा रहे हैं.

उदित की आदित्य को सलाह

एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण ने बताया है कि उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि आदित्य, श्वेता संग शादी करने जा रहे हैं. इस बारे में वे कहते हैं- श्वेता को तो हम कई सालों से जानते हैं, लेकिन आदित्य के दोस्त के तौर पर. एक दिन आदित्य मेरे पास आया और बोला कि वो श्वेता से शादी करना चाहता है. मैंने तो तब आदित्य को सिर्फ इतना ही बोला था कि अगर बाद में कुछ होता है, तो माता-पिता को जिम्मेदार मत ठहराना. अब उदित नारायण का शादी से पहले आदित्य को ये सलाह देना हैरान करता है. उनका ये बयान तो ये सोचने पर मजबूर करता है कि वे इस शादी से खुश है या नहीं.

वैसे क्योंकि अब शायद आदित्य की शादी कोरोना काल में होने जा रही है, ऐसे में उदित नारायण को इस बात का दुख है कि वे अपने सभी मेहमानों को नहीं बुला पाएंगे. वे इस बारे में कहते हैं- मैं तो आदित्य की शादी बड़े लेवल पर करना चाहता था. कई लोगों को बुलाने का प्लान था. लेकिन अभी सरकार की गाइडलाइन के खिलाफ नहीं जाएंगे. उम्मीद करता हूं कि दिसंबर तक सब सही हो जाए, जिससे अपने बेटे की शादी एन्जॉय कर सकूं.

देखें: आजतक LIVE TV

आदित्य-श्वेता की लव स्टोरी

मालूम हो कि आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल संग फिल्म शापित में काम किया था. फिल्म तो फ्लॉप रही थी, लेकिन दोनों आदित्य और श्वेता की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीता था. लेकिन आदित्य के मुताबिक श्वेता का दिल जीतना काफी मुश्किल था. श्वेता के मन में धारणा थी कि आदित्य सिर्फ लड़कियों को घुमाते हैं. वे एक वुमनाइजर हैं. लेकिन बाद में जब श्वेता ने आदित्य को उनके परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा था, तब उन्हें अहसास हो गया कि वे एक फैमिली मैन है. वहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब वे शादी करने जा रहे हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें