scorecardresearch
 

कोविड 19 वैक्सिनेशन से पहले क्या करें? एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने दिए टिप्स

बिपाशा ने पोस्ट कर लिखा-तैयार हो जाइए, वैक्सीन लेने के लिए. #covidvaccinationguidelines. इसी के साथ बिपाशा ने फोटोज शेयर कर बताया कि इस दौर में कैसे हेल्दी लाइफस्टाइल को मेंटेन किया जाए.

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

कोरोना वायरस के खतरे के बीच वैक्सीनेशन का प्रोसेस चालू हो गया है. 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी एक पोस्ट शेयर कर वैक्सीन लगवाने के लिए कहा है. साथी सभी रूल्स फॉलो करना और हेल्दी लाइफस्टाइल रुटीन के बारे में बात की है.

बिपाशा बसु ने किया पोस्ट
बिपाशा ने पोस्ट कर लिखा-तैयार हो जाइए, वैक्सीन लेने के लिए. #covidvaccinationguidelines. इसी के साथ बिपाशा ने फोटोज शेयर कर बताया कि इस दौर में कैसे हेल्दी लाइफस्टाइल को मेंटेन किया जाए. फिटनेस, इम्यूनिटी को लेकर भी जानकारी शेयर की है. 

एक फोटो में बताया गया है कि सुकून भरी नींद कितनी जरुरी है. अच्छी और गहरी नींद एंटीबॉडीज मेकैनिज्म को पावरफुल बनाती है और वैक्सीन उसे ज्यादा इफेक्टिव. हाईड्रेटेड रहना भी बहुत जरुरी है.


किसी की प्रेग्नेंसी तो किसी की मौत, जब फेक न्यूज के कारण चर्चा में आए बॉलीवुड स्टार्स

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

मालूम हो कि कई स्टार्स वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं. वहीं कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो मदद को आगे आए हैं. अक्षय कुमार, सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने मदद की है. दीपिका पादुकोण भी मेंटल हेल्थ कैंपेन चला रही हैं. 


कोरोना के बीच अशनूर कौर का बर्थडे सेलिब्रेशन, पेरेंट्स ने ऐसे बनाया स्पेशल
 

वहीं बिपाशा बसु की बात करें तो फिलहाल उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वो करण सिंह ग्रोवर संग अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं. 

आखिरी बार फिल्म अलोन में नजर आई थीं. साल 2015 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वो क्रीचर 3डी, हमशक्ल्स, आत्मा और द लवर्स जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें