scorecardresearch
 

आध्यात्मिक मार्ग पर जा रहे अनुपम खेर! अस्थाई तौर पर बंद किया सोशल मीडिया

कैप्शन में अनुपम ने बताया, "मैं कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया डिटॉक्स पर जा रहा हूं." कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं.

अनुपम खेर अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके फैन्स को दी है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह सोशल मीडिया डिटॉक्स पर जा रहे हैं और कुछ दिनों तक यहां नजर नहीं आएंगे.

उन्होंने इस पोस्ट में कोई तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन लिखा, "आध्यात्मिक मरम्मत के लिए कुछ दिन तक अस्थाई रूप से बंद किया जा रहा है." कैप्शन में अनुपम ने बताया, "मैं कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया डिटॉक्स पर जा रहा हूं." कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं.

कुछ यूजर्स ने अनुपम से पूछा है कि वह कौन सा आध्यात्मिक रास्ता अख्तियार कर रहे हैं ये जरूर बताएं. ताकि बाकी लोग भी वो रास्ता चुन सकें. हाल ही में उन्होंने किसान बिल पर अपनी राय रखते हुए अपनी फिल्म का एक सीन शेयर किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "ये सीन मेरी फिल्म 'जीने दो' से है." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am observing #SocialMediaDetox for the next few days ! :)

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

शेयर किया था फिल्म का सीन

उन्होंने लिखा, "...इसे #RajeshSethi ने direct किया था. 1990 में बनी इस फिल्म में किसान कैसे शोषित हो रहे थे ये दिखाया गया था. अब जो बिल पास हुआ है उससे किसानों को वो फायदा होगा जो बहुत साल पहले होना चाहिए था. चलिए. अब किसानों के दिन बदल गए. जय हो."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें