scorecardresearch
 

फराह खान की गोद में बैठे अभिषेक, आ गई मोच, बच्चन बोले- उम्र हो गई...

फोटो में देखा जा सकता है कि किस तरह प्यार बरसाते हुए अभिषेक बच्चन, फराह खान की गोद में बैठे हैं. फराह खान भी उन्हें पीछे की ओर से गले लगाती नजर आ रही हैं. दोनों ही सोफे पर बैठे हैं. पास में ग्रीन शिमरी कोट में करण जौहर उन्हें देखकर हंसते दिखाई दे रहे हैं.

X
फराह खान, अभिषेक बच्चन फराह खान, अभिषेक बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फराह खान के पैर में आई मोच
  • फराह को याद आए करण की पार्टी के दिन

फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी का खुमार कोरियोग्राफर फराह खान के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. फराह खान लगातार सोशल मीडिया पर उस समय की फोटोज पोस्ट कर रही हैं और पुरानी यादें ताजा कर रही हैं. एक बार फिर फराह खान ने फोटोज शेयर की हैं, जिसमें जूनियर बच्चन कोरियोग्राफर पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. 

फोटो में दिखा बच्चन-फराह का प्यार
फोटो में देखा जा सकता है कि किस तरह प्यार बरसाते हुए अभिषेक बच्चन, कोरियोग्राफर की गोद में बैठे हैं. फराह खान भी उन्हें पीछे की ओर से गले लगाती नजर आ रही हैं. दोनों ही सोफे पर बैठे हैं. पास में ग्रीन शिमरी कोट में करण जौहर उन्हें देखकर हंसते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन फराह खान की अगली फोटो कुछ और ही कहती नजर आ रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

कोरियोग्राफर दरअसल, अभिषेक बच्चन का वजन झेल नहीं पाईं और उनके घुटने और पैर में मोच आ गई. पैर में सूजन साफ नजर आ रही है. फराह खान तकिए पर पैर रखकर आइस बैग से इसकी सिकाई करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए फराह खान ने पूरे किस्से को बताने की कोशिश की है.

फराह खान ने कैप्शन में लिखा, "बच्चन ने मुझे अपना प्यार सबसे ज्यादा यूनीक स्टाइल में दिखाया है, लेकिन इसके साथ वह कुछ बुरी चीजें भी लेकर आए हैं. जूनियर, लव यू टू. इंतजार करो, उस समय तक का जब तक मैं तुम्हारी गोद में नहीं बैठती."

जब शादी के बाद शाहरुख ने बनाया गौरी को मायके में छोड़ने का प्लान, ऐसा क्या हुआ?

सेलेब्स फराह खान की इस फोटो पर रिएक्ट कर रहे हैं. मिनी माथुर ने लिखा, 'यह क्या है?' इतनी ही देर में अभिषेक बच्चन ने कॉमेंट कर बाजी मारी. एक्टर ने लिखा, 'हा हा हा. मुझे ब्लेम मत करो, अपनी उम्र देखो.' इसपर फराह खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बच्चन, मैं इंतजार कर रही हूं तुम्हें इसे वापस देने का. सही टाइम आने दो.'

बता दें कि करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी स्टार स्टडेड अफेयर थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से लगभग सभी सेलेब्स शामिल हुए थे. हर किसी ने मस्ती की थी. करण जौहर की बर्थडे पार्टी के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें