scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन ने बदलीं फ‍िल्मों की च्वॉइस, वजह है बच्चन परि‍वार का ये सदस्य

अभिषेक बच्चन ने खुद की च्वॉइस ऑफ फिल्म्स के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मेरी च्वॉइसेस बदल गई हैं, वह भी एक बड़े पैमाने पर. मेरे लिए अब ऐसा हो गया है कि मैं एक अच्छी कहानी का ही हिस्सा बनना चाहता हूं.

X
अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अभिषेक बच्चन ने बदलीं च्वॉइसेस
  • बेटी आराध्या को ध्यान में रखकर लिए कई फैसले
  • आ रही है फिल्म 'दसवीं'

समय के साथ अभिषेक बच्चन ने खुद के अंदर कई बदलाव किए हैं. खुद को फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनाया. स्ट्रगल किया. कई फिल्में इनकी फ्लॉप भी हुईं, लेकिन खुद के लिए एक जगह सेट की. जल्द ही अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' रिलीज होने वाली है. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर आया है. इस ट्रेलर को देखकर अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन को अपना 'उत्तराधिकारी' बताया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी स्ट्रगल और चैलेंजेज के बारे में खुलकर बात की. साथ ही बताया कि पहले के मुताबिक, अब उनका क्रिएटिव स्पेस पूरी तरह से बदल चुका है और वह फिल्में बहुत ही सोच-समझकर चुनते हैं. बतौर एक्टर वह खुद को दोबारा खोज रहे हैं. 

अभिषेक ने कही यह बात
अभिषेक बच्चन ने खुद की च्वॉइस ऑफ फिल्म्स के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मेरी च्वॉइसेस बदल गई हैं, वह भी एक बड़े पैमाने पर. मेरे लिए अब ऐसा हो गया है कि मैं एक अच्छी कहानी का ही हिस्सा बनना चाहता हूं. मेरे लिए यही सबसे जरूरी क्राइटीरिया भी है. मेरे किरदार के अलावा मैं एक अच्छा कहानी पर अब फोकस करने लगा हूं. 

Abhishek Bachchan को याद आये संघर्ष के दिन, बोले- दो साल बाद मिली थी पहली फिल्म

अबतक अभिषेक बच्चन फिल्मी दुनिया में 22 साल बिता चुके हैं. उनका एक कम्फर्ट जोन भी है. लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब अभिषेक बच्चन ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था, क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हो रही थी. साल 2018 में अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'मनमर्जियां' से कमबैक किया. इसके बाद से ही अभिषेक बच्चन ने कई किरदार निभाए, जिन सबमें वह हिट हुए. 

फिल्मों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके Abhishek Bachchan, बोले- फ्रंटफुट पे खेलने का टाइम आ गया

अभिषेक बच्चन ने कई बार बेटी आराध्या बच्चन और परिवार के लिए फिल्मों को ठुकराया है. इसपर एक्टर ने कहा कि मैं भी अपनी बेटी के लिए एक पेरेंट हूं, जैसे सब होते हैं. मैं कुछ अलग नहीं हूं. आपका फैशन आपका बच्चा बहुत जल्दी कैप्चर करता है. वह सीखता है. केवल प्रोफेशनल लाइफ का ही नहीं, बल्कि हर दिन आपका बच्चा आपको देखता है. मैं हमेशा से ही परिवार को काफी महत्व देने वालों में से रहा हूं. तो इसलिए, मैं कुछ अलग नहीं हूं. मेरी क्रिएटिव च्वॉइसेस समय के साथ बदली हैं. मैंने काफी चीजें अपने परिवार, बेटी आराध्या बच्चन को दिमाग में रखकर की हैं और उन्हें करने के ढंग के बारे में भी सोचा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें