scorecardresearch
 

फिल्म सेट से चोरी करते हैं Abhishek Bachchan, कहा- 'गुरु की हीरोइन चुरा ली...'

एक नए कॉमेडी शो में अभ‍िषेक बच्चन नजर आने वाले हैं. इस शो में जूनियर बच्चन पर सेट से सामान चुराने का आरोप लगता है. शो का थीम कॉमेडी है तो ऐसे में कई जबरदस्त पंच लगाते हुए आपको अभ‍िषेक नजर आने वाले हैं.

X
अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं. अकसर ही किसी ना किसी इंटरव्यू में उनकी हाजिरजवाबी के नमूने देखने को मिल जाते हैं. अमेजन मिनी टीवी के कॉमेडी सीरीज केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) में अभिषेक का ऐसा ही एक साइड देखने को मिला. शो के दौरान अभिषेक पर फिल्म सेट से चीजें चुराने का आरोप लगाया गया. जिसपर एक्टर ने फिल्म गुरु से हीरोइन एश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को चुरा लेने की बात पर जबरदस्त चुटकी ली. 

अभिषेक ने की ऐश की चोरी
हुआ यूं कि शो के दौरान अभिषेक बच्चन से इस शो को होस्ट कर रहे रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने पूछा की आप पर इल्जाम है कि आप फिल्म के सेट से चीजें चुरा लेते हैं. जिसपर अभिषेक ने अपने हाजिरजवाबी नेचर का सबूत देते हुए तुरंत गुरु की हीरोइन चुराने की बात कर डाली. मणिरत्नम की फिल्म गुरु में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय ही लीड रोल में थीं, जहां दोनों में प्यार हुआ और बाद में शादी. 

 

केस तो बनता है शो एक कॉमेडी शो है, जो कोर्टरूम की थीम पर बनाया गया है, जहां रीतेश देशमुख जनता के लॉयर बने हैं. वहीं अभिषेक इस कोर्टरूम में आरोपी की तरह पेश होते हैं. रितेश देशमुख जनता के लगाए आरोपों पर अभिषेक से जवाब मांगते हैं. इन आरोपों का जवाब हंसी और ठहाकों के साथ दिया जाता है. इसी दौरान रितेश कहते हैं, ''सेट से काफी सारे प्रॉप चुरा लेते हैं...गुरु के सेट पे उन्होंने...'' तभी इस बीच अभिषेक बच्चन बीच में कूद पड़ते हैं और अपनी पत्नी ऐश्वर्या की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, ''हीरोइन को चुरा लिया.''

इस कॉमेडी शो में कुशा कपिला जज की भूमिका अदा करती नजर आ रही हैं. रितेश देशमुख के साथ वरुण शर्मा भी वकील बने दिखाई देंगे. इस शो के हर एपिसोड में आपको अलग-अलग सेलेब्रिटी शिरकत करते दिखाई देंगे. आने वाले एपिसोड्स में आपको करीना कपूर खान, सारा अली खान, वरुण धवन, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी के साथ करण जौहर भी हंसी का तड़का लगाते दिखेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें