scorecardresearch
 

पापा Abhishek Bachchan की IIFA अवॉर्ड परफॉर्मेंस पर Aaradhya Bachchan ने किया रिएक्ट, Video

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो क्लिप इसलिए भी वायरल हो रही है, क्योंकि अभिषेक बच्चन की डांस परफॉर्मेंस के बाद बेटी आराध्या बच्चन से होस्ट मनीष पॉल पापा के डांस पर रिएक्शन देने के लिए कहते हैं.

X
ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आइफा अवॉर्ड्स 2022 में अभिषेक की डांस परफॉर्मेंस
  • ऐश्वर्या और आराध्या ने किया चियर

IIFA अवॉर्ड्स 2022 टीवी पर 25 जून को प्रसारित होने वाला है. कलर्स टीवी पर यह रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा. चैनल ने एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें अभिषेक बच्चन फिल्म 'दसवीं' के गाने 'मचा मचा रे' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन उनकी परफॉर्मेंस को चियर करती दिखाई दे रही हैं. 

आराध्या ने किया रिएक्ट
सोशल मीडिया पर यह प्रोमो क्लिप इसलिए भी वायरल हो रही है, क्योंकि अभिषेक बच्चन की डांस परफॉर्मेंस के बाद बेटी आराध्या बच्चन से होस्ट मनीष पॉल पापा के डांस पर रिएक्शन देने के लिए कहते हैं. जब अभिषेक बच्चन परफॉर्मेंस शुरू करते हैं, तब ऐश्वर्या राय बच्चन माइक पर उन्हें चियर करते हुए, 'बेबी, हमें पता है तुम रॉकिंग परफॉर्म करोगे' कहती हैं. अभिषेक, ऐश्वर्या को फ्लाइंग किस देते हैं. ऐश्वर्या और आराध्या सीट पर बैठे-बैठे अभिषेक की परफॉर्मेंस पर डांस करती दिखती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

अभिषेक स्टेज से उतरकर आते हैं और दोनों के सामने भी परफॉर्म करते हैं. मनीष पॉल, आराध्या बच्चन से पापा अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस पर कुछ कहने के लिए कहते हैं. आराध्या कहती हैं कि यह परफॉर्मेंस बहुत, बहुत, बहुत, बहुत अच्छी थी. जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी. साल 2011 में इन्होंने बेटी आराध्या का वेलकम किया था. 

IIFA 2022: अभिषेक को डांस करता देख Aishwarya Rai भी थिरकीं, सीट पर बैठकर ही लगाए ठुमके

इस साल आईफा अवॉर्ड शो अबू धाबी इतिहाद एरिना में हुआ था. तीन दिन चलने वाले इस अवॉर्ड शो में सेलेब्स एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर पहुंचे थे. कुछ ने अवॉर्ड शो में परफॉर्म भी किया था. इस अवॉर्ड सेरेमनी को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया. अभिषेक बच्चन के अलावा टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान और नोरा फतेही ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. नेहा कक्कड़, तनिष्क बागची, हनी सिंह, गुरु रंधावा, ध्वनि भानुशाली समेत कई सिंगर्स ने भी परफॉर्म किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें