scorecardresearch
 

Akshay Kumar की 'रक्षा बंधन' से घबराये Aamir Khan! बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोले- मैंने ट्रेलर देखा...

रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्में हैं. एक ही दिन पर दो बड़ी फिल्मों का रिलीज होना दर्शकों के लिये थोड़ा सरप्राइजिंग है. पर आमिर और अक्षय में से किसी ने भी अपनी फिल्म की डेट को आगे-पीछे करने का नहीं सोचा. वहीं अब लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर ने रक्षा बंधन पर चुप्पी तोड़ी है.

X
आमिर खान, अक्षय कुमार
आमिर खान, अक्षय कुमार

Aamir Khan Reacts On Raksha Bandhan: 11 अगस्त को आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज को तैयार है. रक्षाबंधन के मौके पर सिर्फ 'लाल सिंह चड्ढा' ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' भी रिलीज हो रही है. यानी आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. वहीं अब फिल्म रिलीज से पहले आमिर ने 'रक्षा बंधन' पर रिएक्ट भी किया है. 

रक्षा बंधन को लेकर क्या बोले आमिर?
'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्में हैं. एक ही दिन पर दो बड़ी फिल्मों का रिलीज होना दर्शकों के लिये थोड़ा सरप्राइजिंग है. पर आमिर और अक्षय में से किसी ने भी अपनी फिल्म की डेट को आगे-पीछे करने का नहीं सोचा. अब तक आमिर खान 'रक्षा बंधन' पर चुप थे. पर फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने आनंद एल रॉय की फिल्म की तारीफ की है. 

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने 'रक्षा बंधन' पर बात करते हुए कहा, मैंने ट्रेलर देखा और ये एक खूबसूरत कहानी है. आमिर का कहना है कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' भी 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन करेगी. 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर का यूं 'रक्षा बंधन' पर बोलना तो यही बता रहा है कि उन्हें 'रक्षा बंधन' की सक्सेस का डर सता रहा है. 

नहीं बता पाये थे अक्षय की फिल्में
आज भले ही आमिर खान अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. पर कॉफी विद करण में वो अक्षय कुमार की तीन फिल्म्स का नाम भी नहीं बता पाये थे. इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि अक्षय और आमिर के बीच कुछ तो मनमुटाव चल रहा है. खैर, बड़े-बड़े एक्टर्स और फिल्म के बीच ये सब चलता रहा है. हमें क्या. हमें तो 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार है. 

आप पहले कौन सी फिल्म देखने जा रहे हैं. 'रक्षा बंधन' या 'लाल सिंह चड्ढा'?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें