scorecardresearch
 

Did You Know: लड़की के रिजेक्शन से लगा था Aamir Khan को झटका, फ्रस्टेट होकर मुंडवा लिया था सिर

खुद को इंटेंस लवर बुलाते हुए आमिर खान ने कहा कि अगर आप किसी रिलेशनशिप में हो, वह भी लंबे समय से तो आपको लड़की के निर्णय की इज्जत करनी चाहिए. आमिर खान ने यह भी बताया था कि उन्होंने प्यार की काफी हदें पार की हुई हैं.

X
आमिर खान
आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर खान ने लड़की के रिजेक्शन पर मुंडवाया सिर
  • एक्स वाइफ को लिखा खून से लेटर

आमिर खान (Aamir Khan) को हमेशा से ही पर्दे पर इंटेंस हीरो के रूप में देखा गया है. कभी लवर ब्वॉय की तरह उन्हें देखा ही नहीं गया. आमिर खान को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वह भी रियल लाइफ में अपने जमाने के केवल हीरो नहीं, बल्कि लवर ब्वॉय भी हो सकते हैं. आमिर खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय उनके जीवन में ऐसा भी आया था, जब एक लड़की ने उनके प्रपोज को रिजेक्ट कर दिया था और उसके बाद जो उन्होंने खुद के साथ किया था, वह कोई डेयरिंग ही कर सकता है. 

आमिर ने बताया था फ्रस्टेशन का किस्सा
सिमी ग्रेवाल संग एक पुराने इंटरव्यू में इस बात जिक्र खुद आमिर खान ने किया था. सुपरस्टार का कहना था कि कई लोगों ने मेरे बारे में सोचा था कि मैंने फिल्म के लिए सिर मुंडवाा है, लेकिन मैंने तो ऐसा किसी और वजह से किया था. मैं एक लड़की से प्यार करता था. जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया. वह मेरे से प्यार नहीं करती थी. जब उसका यह रिएक्शन आया तो मैं बस गया और अपना सिर मुंडवा लिया. आमिर खान ने माना कि उनकी यह हरकत काफी बच्चों वाली थी. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. सिर मुंडवा लेने के बाद आमिर खान डायरेक्टर केतन मेहता से मिलने गए थे. आमिर खान को देखकर वह भी शॉक्ड हो गए थे. 

Aamir Khan की एक्टिंग पर कमेंट! 'लाल लिंह चड्ढा' के पंजाबी एक्सेंट से इंप्रेस नहीं Sargun Mehta, बोलीं- बेहतर कर सकते थे

खुद को इंटेंस लवर बुलाते हुए आमिर खान ने कहा कि अगर आप किसी रिलेशनशिप में हो, वह भी लंबे समय से तो आपको लड़की के निर्णय की इज्जत करनी चाहिए. आमिर खान ने यह भी बताया था कि उन्होंने प्यार की काफी हदें पार की हुई हैं. अपनी एक्स वाइफ रीता दत्ता के लिए उन्होंने खून से लेटर लिखा था. रीता दत्ता, आमिर खान की इस हरकत से काफी नाराज भी हुई थीं. 

इमरान खान की इस फिल्म से हुई थी 'लाल सिंह चड्ढा' की शुरुआत, दिलचस्प है किस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आजकल अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में व्यस्त चल रहे हैं. कुछ ही समय में वह फिल्म के प्रमोशन्स में जुट जाएंगे. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा मोना सिंह, आमिर खान की मां के रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में नागा चैतन्या का भी अहम रोल है. फिल्म थिएटर्स में 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन रिलीज होगी. आमिर खान की इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' से होने वाली है. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन बड़े पर्दे पर बाजी मारता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें