scorecardresearch
 

करीना कपूर ने Laal Singh Chaddha के लिए दिया था ऑडिशन, आमिर खान बोले- इसमें कोई बड़ी बात नहीं

आमिर खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा में करीना-आमिर साथ दिखेंगे. एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बताया था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था. करीना के इस बयान पर अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का रिएक्शन आया है. जानें आमिर खान ने क्या कहा.

X
आमिर खान-करीना कपूर खान
आमिर खान-करीना कपूर खान

आमिर खान और करीना कपूर खान की जोड़ी मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में फिर से देखने को मिलेगी. करीना मूवी में आमिर की लव इंटरेस्ट बनी हैं. हाल ही करीना कपूर ने ये खुलासा किया था कि लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया. करीना की इस बात पर आमिर खान का रिएक्शन आया है.

करीना के ऑडिशन देने पर आमिर का रिएक्शन

आमिर खान ने कहा, मैं भी ऑडिशन देता हूं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. मैंने सीक्रेट सुपरस्टार के लिए ऑडिशन दिया था. करीना को हमने समझाया था कि यह किरदार थोड़ा मुश्किल है. हम चाह रहे हैं कि पहले आप समझ लें कि आप किरदार के कितने नजदीक हैं. बेचारी करीना ने कभी लाइफ में स्क्रीन टेस्ट दिया नहीं है. उसने मुझे हां कह दिया. हम जैसे ही टेस्ट के लिए उसके घर पहुंचे, उसकी फर्स्ट रीडिंग के दौरान ही हमें समझ आ गया कि करीना ने किरदार के सुर को पकड़ लिया है.

करीना कपूर खान ने क्या कहा था?
करीना कपूर खान ने रूपा का रोल मिलने पर कहा था- आमिर हमेश कहते हैं सबसे पहले कहानी सुनो. आमिर ने मुझे पहले लाल सिंह चड्ढा की स्टोरी सुनने को कहा. 4 घंटे का नैरेशन दिया. इसके बाद मैंने फिल्म करने के लिए हामी भरी. फिर मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया. मैं साबित करना चाहती थी मैं इस रोल के लिए सही हूं. बड़ी उम्र वाले हिस्से के लिए परफेक्ट हूं.

बात करें फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इससे पहले भी पर्दे पर आमिर और करीना की जोड़ी दिखी है. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. आमिर की फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर निगेटिव माहौल चल रहा है. इस सबके बीच देखना होगा ये फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें