scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha में आमिर ने की PK जैसी एक्टिंग? ट्रोलिंग पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पहले देखो और फिर...

आमिर खान की फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की आंखें नम कर दी थीं. लाल सिंह चड्ढा की मासूमियत से भरी दुनिया देखकर कई लोगों का दिल खुश हो गया था. आमिर खान के अपोजिट लीड रोल में करीना कपूर एक बार फिर लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं. लेकिन क्या विवादों के बीच फिल्म हिट हो पाएगी?

X
आमिर खान
आमिर खान

आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है. फिल्म को लेकर कई अलग वजहों से निगेटिव माहौल बन रहा है. वहीं, लाल सिंह चड्ढा का कंपेरिजन पीके फिल्म से भी किया जा रहा है. अब आमिर खान ने इसपर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि लाल सिंह चड्ढा और पीके फिल्म में उनके किरदारों में क्या अंतर है?

कितने सिमिलर हैं पीके और लाल सिंह चड्ढा?

आमिर खान से मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पूछा गया कि कई लोगों को लगता है कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा में पीके की तरह एक्टिंग की है? इसमें कितनी सच्चाई है? इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा- मुझे लगता है कि आप सभी लोगों को पहले फिल्म देखनी चाहिए और उसके बाद फैसला लेना चाहिए. मैं आपको बताता हूं कि ऐसा क्यों लग रहा है, क्योंकि लाल और पीके में एक सिमिलैरिटी है और वो है दोनों की मासूमियत. लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी. ये बहुत स्ट्रॉन्ग क्वालिटी है, जो दोनों में दिखती है. 

आमिर ने आगे कहा- ट्रेलर देखकर हो सकता है कि आपको दोनों के बीच डिफ्रेंस पता नहीं चला हो, लेकिन पूरी परफॉर्मेंस में आप देख लेंगे, तो जब आप लाल का पूरा परफॉर्मेंस देखेंगे तो मैं आशा करता हूं कि दोनों ही किरदार आपको मासूम लगें, लेकिन वो आपको अलग-अलग किरदार लगेंगे. वो आपको पीके नहीं लगेगा, मेरे हिसाब से. 

क्या फिर से हिट हो पाएगी आमिर-करीना की जोड़ी?

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर ने लोगों की आंखें नम कर दी थी. लाल सिंह चड्ढा की अपनी मासूमियत से भरी दुनिया देखकर कई लोगों का दिल खुश हो गया था. मोना सिंह फिल्म में आमिर खान की मां के रोल में दिखेंगी. वहीं, आमिर खान के अपोजिट लीड रोल में करीना कपूर एक बार फिर लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं. 

लाल सिंह चड्ढा से पहले 3 इडियट्स फिल्म में आमिर और करीना की केमिस्ट्री और जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था. लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर और करीना को फैंस का एक बार फिर से प्यार मिलता है या नहीं, यह कहना थोड़ा मुश्किल है. लाल सिंह चड्ढा हिट होगी या फ्लॉप, ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें