scorecardresearch
 

दिल्ली में शूट के दौरान रेसलर सुशील कुमार से मिल आमिर खान ने कही ये बात

आमिर ने सुशील के ट्वीट को रिट्वीट कर शुभकामनाएं देते हुए लिखा - सुशील जी, प्रेरणास्त्रोत तो आप हो, हम सब के लिए. आप से मिलके हमेशा बहुत अच्छा लगता है और आप के स्टूडेंट्स को मिल कर भी. परिवार में सभी को मेरा नमस्कार. ऑल द वेरी बेस्ट.

आमिर खान और सुशील कुमार सोर्स ट्विटर आमिर खान और सुशील कुमार सोर्स ट्विटर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में देश के मशहूर रेसलर सुशील कुमार से मिलकर चर्चा में हैं. आमिर ने दिल्ली में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान ओलंपिक पदक विजेता सुशील से मुलाकात की. सुशील ने ट्विटर पर आमिर खान के साथ इस मुलाकात की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- आपसे मुलाकात बेहतरीन थी आमिर खान जी. आप हमेशा से ही प्रेरणास्त्रोत रहे हैं.

वही आमिर ने भी सुशील के ट्वीट को रिट्वीट कर शुभकामनाएं देते हुए लिखा - सुशील जी, इंस्पीरेशन तो आप हो, हम सब के लिए. आप से मिलके हमेशा बहुत अच्छा लगता है और आप के स्टूडेंट्स को मिल कर भी. परिवार में सभी को मेरा नमस्कार. ऑल द वेरी बेस्ट.

 

पहले भी हो चुकी है आमिर खान और सुशील कुमार की मुलाकात 

इससे पहले आमिर और सुशील की मुलाकात फिल्म दंगल रिलीज से पहले भी हुई थी. इस फिल्म में आमिर ने पहलवान महावीर फोगट का किरदार निभाया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. बता दें कि आमिर ने इससे पहले तुर्की की प्रथम महिला अमीन अर्दोआन से भी मुलाकात की थी जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था. 

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को पहले इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाना था. हालांकि, कोरोना वायरस और थिएटर्स के माहौल को देखते हुए इस फिल्म को इसे अगले साल तक के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है. इस फिल्म में आमिर के साथ लीड भूमिका में करीना कपूर खान नजर आएंगी. इस फिल्म से आमिर के कुछ लुक्स भी वायरल हुए हैं. 

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस हॉलीवुड फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्स्टन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड किरदार निभाया था. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. आमिर खान फिलहाल लाल सिंह चड्ढा पर ही पूरा फोकस कर रहे हैं.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें