scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म पठान को बॉयकॉट कर रहे लोग, ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

#BoycottPathan Trend On Twitter: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है. ऐसे में शाहरुख खान की कमबैक फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है. हाल ही में आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha और अक्षय की रक्षाबंधन को भी इस तरह के बॉयकॉट का सामना करना पड़ा है.

X
 शाहरुख खान
शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Pathan: बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को बॉयकॉट करने के बाद अब ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की बात की जा रही है. ट्विटर पर #BoycottPathan ट्रेंड हो रहा है. 

शाहरुख की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात

जी हां, आपने सही सुना. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान को भी बॉयकॉट (Boycott Pathan) करने का ट्रेंड शुरू हो गया है. ऐसे में शाहरुख खान की कमबैक फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है.

शाहरुख खान की फिल्म को लोग क्यों बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं, इसका कोई कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है. लेकिन कई यूजर्स इसकी वजह दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट को बता रहे हैं. 

क्या कह रहे यूजर्स?

एक यूजर ने बॉयकॉट पठान को ट्वीट करते हुए लिखा- नेक्स्ट मिशन..बॉयकॉट पठान.

 


   
एक दूसरे यूजर ने लिखा- मिशन स्टार्ट. #BoycottPathan.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कब रिलीज होगी पठान?
शाहरुख खान की मचअवैटेड फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट लीड रोल में दीपिका पादुकोण दिखाई देने वाली हैं. फिल्म से शाहरुख और दीपिका के लुक्स भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.

शाहरुख के फैंस तो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही ट्विटर पर बॉयकॉट पठान (Boycott Pathan) के ट्रेंड होने से मेकर्स की चिंता जरूर बढ़ गई है.

टेंशन करना इसलिए भी बनता है, क्योंकि लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से काफी कम कमाई कर रही है. बॉयकॉट का असर फिल्म के बिजनेस पर साफ पड़ता दिखाई दे रहा है. अब शाहरुख की फिल्म का क्या हाल होता है. ये देखने वाली बात होगी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें