scorecardresearch
 

फिल्म रिलीज के बाद क्या करते हैं आमिर खान? कहीं स‍िनेमाघर में न हो जाए आपसे मुलाकात

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बारे में आप बहुत कुछ जानते होंगे. पर शायद ही ये पता होगा कि फिल्म रिलीज के बाद वो क्या करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने इस बारे में बात की है. चलिये जानते हैं कि थिएटर्स में फिल्म आने के बाद आमिर खान क्या करते हैं.

X
आमिर खान आमिर खान

11 अगस्त को आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज को तैयार है. कुछ लोग 'लाल सिंह चड्ढा' देखने के लिये बेताब दिख रहे हैं. वहीं कई लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' थिएटर्स में आये. इससे पहले आपको आपको बताते हैं कि आमिर फिल्म रिलीज के बाद क्या करने वाले हैं. 

फिल्म रिलीज के बाद क्या करते हैं आमिर?
बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बारे में आप बहुत कुछ जानते होंगे. पर शायद ही ये पता होगा कि फिल्म रिलीज के बाद वो क्या करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने इस बारे में बात की है. आमिर का कहना है, फिल्म रिलीज के बाद वो पहले हफ्ते में ही सिनेमाघरों में जाते हैं. इसके बाद कॉर्नर में बैठ कर चुपचाप फैंस का रिस्पॉन्स देखते हैं. इस तरह से उन्हें दर्शकों का अनफिल्टर्ड रिएक्शन मिलता है. 

आमिर का कहना है कि 'लगान' की रिलीज के बाद भी उन्होंने ऐसा ही किया था. एक निर्माता के तौर पर दर्शकों का वो रिएक्शन काफी खुशी देने वाला था. अब 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले आमिर खान काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अक्षय कुमार की रक्षा बंधन भी रिलीज को तैयार है. देख‍िए कहीं आपको भी आमिर खान किसी सिनेमाघर में न मिल जाएं क्योंकि इस बार भी आमिर असली रिए‍क्शन जानने के लिए सि‍नेमाघर जरूर जाएंगे.   

कौन मारेगा बाजी?
इसमें कोई दोराय नहीं है कि आमिर खान अपनी फिल्मों पर काफी काम करते हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री में बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट का दर्जा मिला हुआ है. पर अगर बात 'रक्षा बंधन' की जाये, तो इसके ट्रेलर के लोगों को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. बाकी आगे जनता का फैसला किस फिल्म के हक में जायेगा. इसके लिये बस एक दिन इंतजार. फिर खुद पता चल जायेगा कि बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' में से किसने बाजी मारी है. 

वैसे अगर लाल सिंह चड्ढा देखने जा रहे हैं, तो थिएटर्स में इधर-उधर देखते रहियेगा. क्या पता आपके कॉर्नर वाली सीट पर आमिर खान बैठे दिख जायें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें